1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इंग्लैंड के इस पूर्व बल्लेबाज का बड़ा दावा, हमारी टीम से डरेंगी दुनिया की सभी बड़ी टीमें

इंग्लैंड के इस पूर्व बल्लेबाज का बड़ा दावा, हमारी टीम से डरेंगी दुनिया की सभी बड़ी टीमें

उन्होंने बताया कि इंग्लिश टीम विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार है। पॉल कॉलिंगवुड की कप्तानी में इंग्लैंड ने साल 2010 में टी20 विश्व कप को अपने नाम किया था। पॉल कॉलिंगवुड ने कहा, 'चार सालों में टीम ने लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे विश्व कप में कई टीमों को हमारी टीम से डर ल्रगेगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Big Claim Of This Former England Batsman All The Big Teams Of The World Will Be Afraid Of Our Team

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पाल कॉलिंगवुड ने बड़ा दावा किया है। पाल इस वक्त इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के सहायक कोच हैं। पाल ने ये दावा किया है कि पिछले चार सालों में जिस तरह का प्रदर्शन इंग्लैंड ने किया है उसको देखते हुए टी20 वर्ल्ड कप में कई टीमों को इंग्लैंड से डर लगेगा। उन्होंने बताया कि इंग्लिश टीम विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार है।

पढ़ें :- भारत के पूर्व महान क्रिकेटर का दावा, ये खिलाड़ी इंग्लैंड में ठोंकेगा तीन शतक

पॉल कॉलिंगवुड की कप्तानी में इंग्लैंड ने साल 2010 में टी20 विश्व कप को अपने नाम किया था। पॉल कॉलिंगवुड ने कहा, ‘चार सालों में टीम ने लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे विश्व कप में कई टीमों को हमारी टीम से डर ल्रगेगा। हमारी टीम में पहले से 11वें नंबर तक कई मैच विजेता खिलाड़ी है, जो बल्ले से अपने दम पर मैच जीता सकते हैं। आज भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पांचवा और निर्णायक मैच खेला जायेगा।

इस मैच में जो टीम जीतेगी उसका इस सीरीज पर कब्जा हो जायेगा। इंग्लैंड के सहायक कोच ने कहा, ‘इस तरह के दबाव के मैच विश्व कप के लिए टीम की बेहतर तैयारी में मदद करेंगे। यह बड़ा मुकाबला है और इस बात को दोनों टीमें जानती है। इससे नॉकआउट क्रिकेट का अनुभव मिलेगा। हमारे लिए यह फाइनल की तरह है। आपको विश्व कप से पहले ऐसे अनुभव की जरूरत होती है।

 

पढ़ें :- सात साल बाद होने वाले टेस्ट मैच में भारत और इंग्लैंड की महिला टीमें होंगी आमने—सामने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X