1. हिन्दी समाचार
  2. लव जेहाद के पीछे बड़ी साजिश, मोहसिन रजा ने कहा-सिमी और पीएफआई संगठन भी इसके पीछे

लव जेहाद के पीछे बड़ी साजिश, मोहसिन रजा ने कहा-सिमी और पीएफआई संगठन भी इसके पीछे

Big Conspiracy Behind Love Jihad Mohsin Raza Said Simi And Pfi Organization Also Behind It

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने लव जेहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे सिमी और पीएफआई जैसे संगठन का भी नाम सामने आ रहा है। उनका कहना है कि इससे जो लोग जुड़े हुए हैं वह बहुत शातिर हैं और उनका आतंकी संगठनों से जुड़े होने की भी बात सामने आ रही है।

पढ़ें :- इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलेंगे संकट मोचन हनुमान, कामयाबी के खुलेंगे रास्ते, होगा धन लाभ

मंत्री ने कहा कि इसको लेकर जल्द ही प्रदेश सरकार अध्यादेश ला सकती है। उन्होंने कहा कि लव जिहाद पर अंकुश लगाने के लिए यह कदम उठाया जा सकता है। मंत्री ने कहा कि अब धर्म परिवर्तन करवाकर शादी करने वालों पर कठोर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि यह तो तय है कि प्रदेश में साजिश के तहत लव जेहाद फैलाया जा रहा है।

प्रदेश के कुछ दल भी तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए इसको बढ़ावा दे रहे हैं। मासूम लड़कियों को गुमराह किया जा रहा है। विवाह के बाद उनका धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। मोहसिन रजा ने कहा कि प्रदेश में एक साजिश के तहत भोली-भाली लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा है।

मोहसिन रजा का आरोप है कि एक साजिश के तहत इस तरह की घटनाओं को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसे रोकने के लिए अगर जरूरत पड़ी तो सरकार कानून लेकर आएगी। इसकी की तैयारी हो रही है।

पढ़ें :- शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, सपा में विलय नहीं चुनाव में सिर्फ होगा गठबंधन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...