1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पुलवामा की दूसरी बरसी पर आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, बस स्टैंड के पास मिला सात किलो​ विस्फोटक

पुलवामा की दूसरी बरसी पर आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, बस स्टैंड के पास मिला सात किलो​ विस्फोटक

By शिव मौर्या 
Updated Date

Big Conspiracy Of Terrorists Failed On The Second Anniversary Of Pulwama Seven Kg Explosives Found Near Bus Stand

जम्मू। पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर सुरक्षाबलों ने बड़ी साजिश को नाकाम किया है। जम्मू शहर में बस स्टैंड पर सात किलो आईईडी को सुरक्षाबलों ने बरामद किया है। वहीं, इसके बाद हड़कंप मच गया। सुरक्षा की दृष्टि से सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि बरामद विस्फोटक और उसकी मात्रा को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

सूत्रों के मुताबिक शनिवार देर रात यह विस्फोटक बरामद किया गया। पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर आतंकी बड़े हमले की फिराक में थे। वहीं, आईईडी मिलने मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गयीं हैं। लश्कर-ए-मुस्तफा के आतंकी मलिक की गिरफ्तारी, सांबा में सुरंग और हथियारों का मिलना ये दर्शाता है कि कश्मीर में खात्मे की कगार पर आतंकी संगठनों ने अब जम्मू संभाग में साजिशों को तेज कर दिया है।

बता दें कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जम्मू संभाग का सांबा जिला घुसपैठ और हथियार पहुंचाने का सॉफ्ट टारगेट बनता जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय सीमा के हाईवे के निकट होने का भी आतंकी लाभ उठा रहे हैं। हालांकि, अनुच्छेद 370 हटने के बाद सेना और पुलिस की सतर्कता से आतंकी वारदात करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं।

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...