1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पारस हॉस्पिटल में भर्ती मरीज की Whatsapp chat से बड़ा खुलासा, लिखा- यहां मारने की चल रही है प्लानिंग

पारस हॉस्पिटल में भर्ती मरीज की Whatsapp chat से बड़ा खुलासा, लिखा- यहां मारने की चल रही है प्लानिंग

आगरा के पारस हॉस्पिटल में बीते 26 और 27 अप्रैल के दरमियान सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा था। ऑक्सीजन की किल्लत का कबूलनामा खुद हॉस्पिटल के संचालक डॉ. अरिंजय जैन ने वीडियो से हो चुका है। जिस तरह से उसने मौत की मॉकड्रिल चलाई उसको लेकर लगातार जनाक्रोश बढ़ रहा है। इसके साथ ही जिन लोगों ने इन दिनों में अपनों को खोया है। वह लोग सामने आ रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Big Disclosure From Whatsapp Chat Of Patient Admitted In Paras Hospital Wrote Planning To Kill Is Going On Here

आगरा।आगरा के पारस हॉस्पिटल में बीते 26 और 27 अप्रैल के दरमियान सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा था। ऑक्सीजन की किल्लत का कबूलनामा खुद हॉस्पिटल के संचालक डॉ. अरिंजय जैन ने वीडियो से हो चुका है। जिस तरह से उसने मौत की मॉकड्रिल चलाई उसको लेकर लगातार जनाक्रोश बढ़ रहा है। इसके साथ ही जिन लोगों ने इन दिनों में अपनों को खोया है। वह लोग सामने आ रहे हैं।

पढ़ें :- पारस हॉस्पिटल को मिली क्लीन चिट! तो विपक्ष बोला- योगी जी बताएं 'पारस' को छूकर 'सोना बनाने वाला फॉर्मूला'

बता दें कि आगरा के न्यू राजा मंडी इलाके के रहने वाले सौरभ अग्रवाल ने भी थाना न्यू आगरा में पारस अस्पताल के संचालक अरिंजय जैन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है। उनके मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी राधिका अग्रवाल को 15 अप्रैल को पारस अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन राधिका लगातार अपने परिजनों से व्हाट्सएप पर की गई बातचीत के दौरान यह कह रही थी कि यह लोग ठीक से इलाज नहीं कर रहे हैं। ऑक्सीजन की भारी किल्लत है और यहां मारने की प्लानिंग चल रही है।

सौरभ अग्रवाल ने अपनी पत्नी की व्हाट्सएप चैट को सार्वजनिक करते हुए कहा है कि उनकी पत्नी ने लिखा था कि मैंने रात भर ऑक्सीजन टॉर्चर झेला है। मुझे यहां से कहीं अन्य जगह ले जाओ। सौरभ अग्रवाल की तहरीर पर थाना न्यू आगरा पुलिस का कहना है इस मामले की जांच एडीएम सिटी कर रहे हैं। ऐसे में वहां से ही निर्देश मिलने के बाद ही अरिंजय जैन के खिलाफ कोई भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

सौरभ अग्रवाल कहते हैं कि उनकी पत्नी की तबीयत इतनी खराब नहीं थी जितनी अस्पताल जाकर हो गई। सौरभ के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। उनकी पत्नी एलआईसी में काम करती थीं। पूरा परिवार बिखर गया है। ऐसे में पारस अस्पताल के मालिक डॉक्टर अरिंजय जैन को फांसी की सजा से कम वह कुछ भी नहीं चाहते हैं।

पढ़ें :- आगरा: ऑक्सीजन मॉकड्रिल में 22 मौतों के आरोपों से घिरे पारस अस्पताल को क्लीन चीट!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X