1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cruise Drugs Case में हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन ने मंगाई थी 80 हजार की ड्रग्स NCB के हाथ लगी नई चैट

Cruise Drugs Case में हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन ने मंगाई थी 80 हजार की ड्रग्स NCB के हाथ लगी नई चैट

मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बीते आर्यन खान को ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने अरेस्ट किया था। वहीं एनसीबी की पड़ताल में रोज कोई न कोई खुलासे होते जा रहें हैं। आपको बता दें, अब ड्रग्स केस में आर्यन खान (Aryan Khan) के पश्चात् अब अनन्या पांडे (Ananya pandey) भी समस्या में फंसती हुई दिखाई दे रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cruise Drugs Case: मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बीते आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने अरेस्ट किया था। वहीं एनसीबी की पड़ताल में रोज कोई न कोई खुलासे होते जा रहें हैं। आपको बता दें, अब ड्रग्स केस में आर्यन खान (Aryan Khan) के पश्चात् अब अनन्या पांडे (Ananya pandey) भी समस्या में फंसती हुई दिखाई दे रही हैं।

पढ़ें :- Kangana Ranaut के बाद KRK ने उड़ाया चंकी पांडे की लाड़ली का मज़ाक, कहा- पूरी उतार दी बेचारी की...

ड्रग्स को लेकर हुई आर्यन एवं अनन्या पांडे (Ananya pandey) की नई चैट्स प्राप्त हुई हैं। आर्यन (Aryan Khan) और अनन्या (Ananya pandey)  की चैट में ड्रग्स की लेनदेन के साथ NCB का भी जिक्र हुआ है। आपको बता दें, वही आर्यन खान एवं अनन्या पांडे के बीच की हैरान कर देने वाली व्हाट्सएप चैट के जो स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं।

उसमें एक स्क्रीनशॉट ग्रुप चैट का भी है, जिसमें आर्यन को “कोकेन टुमॉरो” का प्रस्ताव देते हुए देखा गया है। वहीं, एक चैट में आर्यन ‘NCB’ के नाम पर अपने मित्रों को धमकाते भी नजर आए हैं। व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान एक अचित कुमार से थोक में ड्रग्स क्रय करने की बात कर रहे हैं। आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स मंगवाई थी।

इसके साथ ही NCB अब इन चैट के आधार पर आर्यन एवं अनन्या से पूछताछ कर रही है। आर्यन खान जहां फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है, वहीं NCB ने अनन्या पांडे से दो चरण की पूछताछ पूरी कर ली है। वही जो चैट्स प्राप्त हुई हैं, जिसे NCB ने मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट केस में सबूत के तौर पर अपने पास रखा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...