1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. बॉलीवुड की भोली पंजाबन का बड़ा खुलासा, कहा- राहुल द्रविड़ थे मेरी पहली मोहब्बत

बॉलीवुड की भोली पंजाबन का बड़ा खुलासा, कहा- राहुल द्रविड़ थे मेरी पहली मोहब्बत

भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में टीम इंडिया ने टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप के साथ द्रविड़ युग की शुरुआत की है। द्रविड़ अगले दो साल तक टीम के कोच रहेंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के नौ साल बाद भी द्रविड़ का फैन फॉलोइंग काफी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच राहुल द्रविड़(Rahul Dravid) के मार्गदर्शन में टीम इंडिया ने टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप के साथ द्रविड़ युग की शुरुआत की है। द्रविड़ अगले दो साल तक टीम के कोच रहेंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के नौ साल बाद भी द्रविड़ का फैन फॉलोइंग काफी है। न सिर्फ आम फैन्स बल्कि बॉलीवुड में भी कुछ हसीना उनकी दिवानी रही हैं। इसी लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा(Richa Chadhdha) का नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने द्रविड़ को अपनी पहली मोहब्बत बताया है।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

ऋचा चड्ढा ने बातचीत में कहा कि वह अब रेगुलर(Regular) क्रिकेट नहीं देखती, लेकिन कभी-कभी केवल द्रविड़ को देखने के लिए अपने भाई के साथ मैच देखती थीं। चड्ढा ने कहा कि जब द्रविड़ ने रिटायर ले लिया तब से उन्होंने क्रिकेट देखना ही बंद कर दिया था। चड्ढा ने कहा, ‘अपने बचपन के दिनों में मैं क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन नहीं थी। हां, मेरा भाई क्रिकेट खेला करता था। एक समय था जब मैं टीवी पर क्रिकेट मैच देखती थीं। मुझे राहुल द्रविड़ को खेलते देखना अच्छा लगता था। जब वह टीम से हटे, तब से मैंने क्रिकेट फॉलो(Cricket Follow) करना छोड़ दिया। मेरी पहली मोहब्बत राहुल द्रविड़ हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...