1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Esha Gupta का बड़ा खुलासा, कहा- नाक गोल है, सर्जरी करवा लो

Esha Gupta का बड़ा खुलासा, कहा- नाक गोल है, सर्जरी करवा लो

प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) में नजर आ रहीं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपने करियर की शुरुआती स्ट्रगल के बारे में बताया है। ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने खुलासा किया है कि गोरी स्किन के लिए उन्हें इंजेक्शन लेने की सलाह दी गई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) में नजर आ रहीं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपने करियर की शुरुआती स्ट्रगल के बारे में बताया है। ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने खुलासा किया है कि गोरी स्किन के लिए उन्हें इंजेक्शन लेने की सलाह दी गई थी।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

यही नहीं लोगों ने उन्हें नाक की सर्जरी करवाने की भी सलाह दी थी। स्थिति ऐसी भी आ गई थी जब ईशा गुप्ता ने इस इंजेक्शन की कीमत जानने के लिए चक्कर भी लगाने शुरू कर दिए। ईशा गुप्ता ने साल 2012 में फिल्म ‘जन्नत’ से बॉलिवुड में ऐक्टिंग डेब्यू किया था।

डेब्यू के बाद ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ‘चक्रव्यूह’, ‘राज 3डी’, ‘बादशाहो’ और ‘रुस्तम’ जैसी फिल्मों में काम किया। ‘प्रभात खबर’ को दिए इंटरव्यू में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने करियर में शुरुआती दिनों के स्ट्रगल को याद करते हुए बताया, ‘करियर की शुरुआत में मुझे सलाह दी गई कि मैं अपनी नाक शार्प करवा लूं। मेरी नाक गोल है, ऐसा मुझे बताया गया।

बहुत समय पहले लोगों ने मुझे यह सलाह तक दी कि मैं गोरी रंग के लिए इंजेक्शन लगवा दूं। मैं उस वक्त थोड़े टाइम के लिए बहक भी गई थी। मैंने उस इंजेक्शन की कीमत पता की और वह 9 हजार रुपये का था। जिन लोगों ने मुझे ऐसी सलाह दी थी, मैं उनका नाम नहीं लूंगी, लेकिन हां आप देखेंगे कि हमारी बहुत सी ऐक्ट्रेसेस की स्किन गोरी है।’

ईशा गुप्ता ((Esha Gupta)) ने आगे ऐक्ट्रेसेस पर खूबसूरत दिखने के दबाव के बारे में बात करते हुए कहा, ‘ऐक्ट्रेसेस के ऊपर खूबसूरत दिखने का बहुत प्रेशर होता है। मैं अपनी बेटी को कभी ऐक्ट्रेस नहीं बनाना चाहूंगी नहीं तो उसे भी बेहद कम उम्र से ही खूबसूरत दिखने का प्रेशर झेलना पड़ेगा। वह एक आम इंसान की तरह जिंदगी नहीं जी सकेगी। मैं चाहूंगी कि मेरी बेटी एथलीट बने, उसे ज्यादा पढ़ना भी नहीं पड़ेगा।’

लॉ की पढ़ाई कर रही थीं ईशा, फेमिना मिस इंडिया में लिया था हिस्सा

ऐक्टिंग में आने से पहले ईशा गुप्ता Newcastle University में लॉ की पढ़ाई कर रही थीं। लेकिन मां को कैंसर होने की बाद पता चलने पर वह पढ़ाई अधूरी छोड़कर इंडिया वापस आ गईं। वापस आने के बाद ईशा ने पढ़ाई जारी रखने के बजाय बॉलिवुड में एंट्री की। उनकी पहली फिल्म 2012 में रिलीज हुई। ईशा गुप्ता ने 2007 में फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...