1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shahrukh Khan का बड़ा खुलासा, जल्द अमेरिका में बनाएंगे World Class Cricket Stadium

Shahrukh Khan का बड़ा खुलासा, जल्द अमेरिका में बनाएंगे World Class Cricket Stadium

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर खास मुकाम हासिल किया है। उनकी फिल्मों के लिए लोगो दीवाने रहते हैं। इसके साथ ही वह अन्य तमाम तरह की एक्टिविटीज भी करते नजर आते हैं। शाहरुख खान की टीम केकेआर आईपीएल (Team KKR IPL) में खेलती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर खास मुकाम हासिल किया है। उनकी फिल्मों के लिए लोगो दीवाने रहते हैं। इसके साथ ही वह अन्य तमाम तरह की एक्टिविटीज भी करते नजर आते हैं। शाहरुख खान की टीम केकेआर आईपीएल (Team KKR IPL) में खेलती है।

पढ़ें :- Urfi Javed, बोलीं- आर्यन खान नहीं बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान हैं मेरे क्रश

अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अमेरिका के लॉस एंजेलिस में वर्ल्ड क्लास स्टेडियम (World Class Stadium in Los Angeles) बनाएंगे। ये स्टेडियम 15 एकड़ में बनाया जाएगा और इसमें 10000 लोगों के बैठने की क्षमता होगी। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की टीम केकेआर के ट्विटर हैंडल पर स्टेडियम बनाने की जानकारी शेयर की गई है।

Shahrukh Khan ने किया ट्वीट 

पढ़ें :- Corona positive होते ही Shahrukh Khan ने किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स बोले- ममता का चमचा

केकेआर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, एमएल क्रिकेट और कोलकाता नाइट राइडर्स ग्रुप ने यूएसए के ग्रेटर लॉस एंजेलिस मेट्रोपोलियन एरिया में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट ग्राउंड बनाने के लिए हाथ मिलाया है। वहीं, ट्वीट में डील से जुड़ी हुई डिटेल्स के लिए एक रिपोर्ट के लिए लिंक दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...