1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. WTC Final में युवा गेंदबाज का बड़ा खुलासा, दिशा पाटनी को बताया क्रश

WTC Final में युवा गेंदबाज का बड़ा खुलासा, दिशा पाटनी को बताया क्रश

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया इंग्‍लैंड दौरे पर है। जहां न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) फाइनल गंवाने के बाद अब उसे मेजबान इंग्‍लैंड के साथ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इंग्‍लैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ गुजरात के वलसाड़ के अरजन नगवसवाला भी गए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्‍ली: विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया इंग्‍लैंड दौरे पर है। जहां न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) फाइनल गंवाने के बाद अब उसे मेजबान इंग्‍लैंड के साथ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इंग्‍लैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ गुजरात के वलसाड़ के अरजन नगवसवाला भी गए हैं।

पढ़ें :- Akshay Kumar ने Sooryavanshi को लेकरकिया बड़ा खुलासा, दिवाली पर दे सकतें हैं बड़ा तोहफा
Jai Ho India App Panchang

अगर उन्‍हें इस दौरे पर प्‍लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो 46 साल बाद कोई पारसी खिलाड़ी टीम इंडिया में नजर आएगा। अरजन को स्‍टैंडबाय के तौर पर चुना गया है। अरजन पारसी समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। यदि उन्‍हें खेलने का मौका मिलता है तो कोई पारसी समुदाय का क्रिकेटर करीब 46 साल बाद ‘ब्लू जर्सी’ में नजर आएगा। उनसे पहले भारत के लिए खेलने वाले पिछले पारसी पुरुष खिलाड़ी फारुख इंजीनियर थे।

उन्होंने 1975 में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला था। अरजन ने 2019 में घरेलू क्रिकेट में डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने गुजरात की तरफ से 16 फर्स्‍ट क्‍लास मैचों में 3.02 की इकोनॉमी से कुल 62 विकेट लिए। वह आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के नेट गेंदबाज भी है। क्रिकबज से बात करते हुए इस युवा गेंदबाज ने अपने करियर और अपने क्रश के बारे में बात की।

अरजन ने कहा कि वह पूर्व क्रिकेटर्स में से सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करना चाहते हैं।  उन्‍होंने सेलिब्रिटी क्रश के बारे में कहा कि इस समय उनके काफी क्रश हैं। कुछ समय से दिशा पाटनी उनकी क्रश हैं। छुट्टियों के लिए पसंदीदा जगह पूछने पर इस गेंदबाज ने कहा कि इंग्‍लैंड दौरा उनकी पहली विदेश ट्रिप है। उन्‍हें इस जगह से काफी लगाव है. इसीलिए वह इंग्‍लैंड को ही देखना चाहेंगे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...