1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. खुलासा: कैशल किशोर के बेटे पर फायरिंग मामले में साले आदर्श ने खोली पोल, कहा- खुद चलाई गोली

खुलासा: कैशल किशोर के बेटे पर फायरिंग मामले में साले आदर्श ने खोली पोल, कहा- खुद चलाई गोली

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: राजधानी लखनऊ में कल देर रात भाजपा सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर को गोली मारकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। दरअसल इस मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। आयुष के साले आदर्श ने ये खुलासा किया है कि उनके जीजा आयुष ने खुद अपने ऊपर गोली चलवाई थी।

पढ़ें :- कर्नाटक के CM युदियुरप्पा की आज हो सकती है विदाई, नए मुख्यमंत्री की रेस में आगे हैं ये चेहरे

इतना ही नहीं, पुलिस की पूछताछ में आदर्श ने बताया कि किसी शख्स को फंसाने की साजिश थी, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ था कि वह शख्स कौन था।पुलिस ने मुख्य आरोपी आदर्श को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। जिस पिस्टल से गोली चलाई गई थी उसे भी बरामद कर लिया गया है।

लेकिन अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कौशल किशोर के बेटे ने खुद के ऊपर गोली क्यों चलाई? आपको बता दें कि सांसद के बेटे ने लव मैरिज किया था। उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहा था।

रात में 2 बजे हुई घटना 

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि यह घटना रात के करीब 2 बजकर 10 मिनट पर हुई, पहले बताया गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई, अब तक की तहकीकात में पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने गोली चलाई। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने रिकवर कर लिया है, पिछले साल सांसद के बेटे ने लव मैरिज किया था, उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहे थे, घटना को लेकर फिलहाल जांच जारी है।

पढ़ें :- Tokyo Olympic: जानें देश के क्रिकेटरों ने मीराबाई चानू को क्या कह कर दी बधाई, एक के शब्द तो दिल जीत लेंगे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...