BMW की बाइक्‍स पर 31 दिसंबर तक भारी डिस्‍काउंट

bmw
BMW की बाइक्‍स पर 31 दिसंबर तक भारी डिस्‍काउंट

नई दिल्ली। जर्मनी की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ( BMW ) अपनी दो बेहतरीन बाइक पर शानदार ऑफर्स दे रही है। हालांकि दोनों बाइक्‍स के एक्‍सशोरूम प्राइस में पहले और अब में कोई अंतर नहीं आया है। G 310 R 2.99 लाख और G 310 GS 3.49 लाख में बिक रही है।

Big Discounts On Bmw G 310 Gs And Bmw G 310 R :

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस की खरीद पर फ्री इंश्‍योरेंस, कम ब्याज दर पर फाइनेंस और कई अन्य डिस्‍काउंट भी दिए जा रहे हैं। इन दोनों बाइक्स पर ये सभी ऑफर्स भारत में 31 दिसंबर तक जारी रहेंगे। इन दोनों बाइक्स की एक्‍सशोरूम कीमत में फिलहाल कोई बदलाव नहीं आया है। बीएमडब्ल्यू ने गिरती बिक्री को देखते हुए अपनी बाइक्स पर ये डिस्‍काउंट्स दिया है। इस डिस्काउंट के बाद सेलिंग में इजाफा होगा।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो इन दोनों बाइक में 313 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूलिंग और फ्यूल इंजेक्शन वाला डीओएचसी इंजन दिया गया है जो कि 34 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस इंजन वाली इन बाइक्स में मोनोशॉक सस्पेंशन एडजस्ट कर सकते हैं। अधिकतम स्पीड की बात की जाए तो ये दोनों बाइक 145 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती हैं।

बीएमडब्ल्यू के दिल्‍ली, पुणे, बेंगलुरु, मुंबई और कोच्चि के डीलर्स बीएमडब्ल्यू की इन दोनों बाइक पर कई तरह के डिस्‍काउंट्स, फ्री इंश्‍योरेंस और कम ब्याज दर पर फाइनेंस ऑप्शन भी दे रहे हैं। इसी के साथ बीएमडब्ल्यू के कुछ डीलर्स 25 हजार रुपये तक का नकद डिस्‍काउंट भी दे रहे हैं। नकद डिस्काउंट उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो पूरी कीमत एक साथ अदा करेंगे।

कंपनी ये सभी डिस्‍काउंट्स अपनी गिरती सेल को फिर से पटरी पर लाने के लिए ऑफर कर रही है। इसके साथ कंपनी को उम्‍मीद है कि उसकी रैंकिंग में सुधार आएगा।

नई दिल्ली। जर्मनी की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ( BMW ) अपनी दो बेहतरीन बाइक पर शानदार ऑफर्स दे रही है। हालांकि दोनों बाइक्‍स के एक्‍सशोरूम प्राइस में पहले और अब में कोई अंतर नहीं आया है। G 310 R 2.99 लाख और G 310 GS 3.49 लाख में बिक रही है।बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस की खरीद पर फ्री इंश्‍योरेंस, कम ब्याज दर पर फाइनेंस और कई अन्य डिस्‍काउंट भी दिए जा रहे हैं। इन दोनों बाइक्स पर ये सभी ऑफर्स भारत में 31 दिसंबर तक जारी रहेंगे। इन दोनों बाइक्स की एक्‍सशोरूम कीमत में फिलहाल कोई बदलाव नहीं आया है। बीएमडब्ल्यू ने गिरती बिक्री को देखते हुए अपनी बाइक्स पर ये डिस्‍काउंट्स दिया है। इस डिस्काउंट के बाद सेलिंग में इजाफा होगा।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो इन दोनों बाइक में 313 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूलिंग और फ्यूल इंजेक्शन वाला डीओएचसी इंजन दिया गया है जो कि 34 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस इंजन वाली इन बाइक्स में मोनोशॉक सस्पेंशन एडजस्ट कर सकते हैं। अधिकतम स्पीड की बात की जाए तो ये दोनों बाइक 145 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती हैं।बीएमडब्ल्यू के दिल्‍ली, पुणे, बेंगलुरु, मुंबई और कोच्चि के डीलर्स बीएमडब्ल्यू की इन दोनों बाइक पर कई तरह के डिस्‍काउंट्स, फ्री इंश्‍योरेंस और कम ब्याज दर पर फाइनेंस ऑप्शन भी दे रहे हैं। इसी के साथ बीएमडब्ल्यू के कुछ डीलर्स 25 हजार रुपये तक का नकद डिस्‍काउंट भी दे रहे हैं। नकद डिस्काउंट उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो पूरी कीमत एक साथ अदा करेंगे।कंपनी ये सभी डिस्‍काउंट्स अपनी गिरती सेल को फिर से पटरी पर लाने के लिए ऑफर कर रही है। इसके साथ कंपनी को उम्‍मीद है कि उसकी रैंकिंग में सुधार आएगा।