1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Big Expose: 51 साल की उम्र में भी टिंडर यूज करता है ये पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी, महिलायें लगा चुकि हैं अश्लील आरोप

Big Expose: 51 साल की उम्र में भी टिंडर यूज करता है ये पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी, महिलायें लगा चुकि हैं अश्लील आरोप

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के सबसे महान स्पिनरों में शामिल रहे शेन वॉर्न और कॉन्ट्रोवर्सी का पुराना साथ रहा है। वॉर्न अपने करियर के दौरान भी ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड काफी बार कॉन्ट्रोवर्सी में रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Big Expose: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर(Former Cricket) और दुनिया के सबसे महान स्पिनरों में शामिल रहे शेन वॉर्न और कॉन्ट्रोवर्सी का पुराना साथ रहा है। वॉर्न अपने करियर के दौरान भी ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड काफी बार कॉन्ट्रोवर्सी(Controversy) में रहे हैं। महिलाओं के लेकर भी वॉर्न काफी बार गलत वजहों से चर्चा में रह चुके हैं। वॉर्न के दोस्त ट्रिपल एम सिडनी रेडियो(Radio) के होस्ट लॉरेंस मूने ने उनको लेकर कुछ नए खुलासे किए हैं।

पढ़ें :- Viral Video : राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने बोला हमला,देखें रिऐक्शन

मूने ने बताया कि 51 वर्षीय वॉर्न के साथ पार्टी करने के क्या एक्सपीरियंस(Experiense) रहे हैं। डेलीमेल से मूने ने कहा कि वॉर्न ‘लेडीज मैन’ हैं, उनको बेड पर अकेले जाना बिल्कुल पसंद नहीं है। पार्टी के दौरान वॉर्न पूरे टाइम फोन पर रहे और फिर एकदम से कहा कि दोस्तों अब मैं जा रहा हूं। मूने ने बताया कि 51 साल की उम्र में भी वॉर्न टिंडर यूज करते हैं। टिंडर एक डेटिंग ऐप है। उसकी लाइफ टिंडर(Tinder), शराब(Wine), डार्ट(Dort), गैंबलिंग(gambaling) और क्रिकेट ही है। इन पांच चीजों के अलावा उसकी जिंदगी में कुछ नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...