1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. इस करोना के समय में बड़ी मदद : घर के बने खाने के पैकेटों का इंतजाम करा रहे सहवाग

इस करोना के समय में बड़ी मदद : घर के बने खाने के पैकेटों का इंतजाम करा रहे सहवाग

वीरेंद्र सहवाग की संस्था ने इस महामारी के मुश्किल दौर में लोगों की मदद की है। वीरेंद्र सहवाग फाउंडेशन ने पिछले महीने 51 हजार से ज्यादा लोगों तक मुफ्त में खाना पहुंचाया है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Big Help In This Time Of Karona Sehwag Is Arranging Homemade Food Packets

वीरेंद्र सहवाग की संस्था ने कोविड-19 से संक्रमित 51 हजार से ज्यादा लोगों को पिछले महीने मुफ्त घर का बना खाना उपलब्ध कराया । सहवाग ने इससे पहले सोशल मीडिया पर ही लोगों से इस काम में आगे आने की अपील की थी। सहवाग की ही तरह अन्य कई क्रिकेटर इस जंग में आगे आए हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने जहां मिलकर 11 करोड़ का फंड इकट्ठा किया है। जिसमें उनके भी दो करोड़ रुपये शामिल हैं। दिग्गज सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, ऋषभ पंत के अलावा हनुमा विहारी ने भी इस मुश्किल समय में अपनी-अपनी तरफ से कुछ-कुछ योगदान दिया है।

पढ़ें :- WTCF: आज के दिन जो ग्राउंड पर हुआ कोई क्रिकेट प्रशंसक नहीं चाहेगा ये दिन देखना

जब पूरा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से बहुत ही ज्यादा दहला हुआ है, तो ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सहित तमाम खिलाड़ी प्रभावितों या संक्रमित परिवारों की मदद के लिए वह सब कर रहे हैं, जो भी उनसे बन पड़ा है वीरेंद्र सहवाग की  संस्था ने सोशल मीडिया पर बताया कि दिल्ली-एनसीआर में पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित 51 हजार से ज्यादा लोगों और उनके परिवारों को मुफ्त घर का बना खाना उपलब्ध कराया गया है। इससे पहले सहवाग फाउंडेशन के जरिए दिल्ली के कोविड पीड़ितों के लिए ऑक्सीन कॉन्सनट्रेटरों की व्यवस्था की थी। वहीं, दिल्ली के एक और स्टार खिलाड़ी शिखर धवन ने भी शनिवार को गुड़गाव पुलिस को पीड़ितों की मदद को कॉन्सनट्रेटर दान में दिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X