लखनऊ में HDFC बैंक के बाहर 10 लाख की लूट, CCTV खंगाल रही पुलिस

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक बार फिर बदमाशों ने एक बैंक के बाहर 10 लाख की लूट को अंजाम दे डाला। वारदात को अलीगंज इलाके के नेहरू वाटिका के पास एचडीएफसी बैंक के सामने अंजाम दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लूट की जानकारी मिलते ही मौके पर आईजी रेंज जय नारायण सिंह, एसएसपी दीपक कुमार, एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे।
मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगंज सेक्टर-बी के रहने वाले कृष्ण जीवन रस्तोगी एचडीएफसी बैंक अलीगंज में मुनीम विजय शंकर द्विवेदी के साथ दस लाख 20 हजार रुपया जमा करने आए थे। बैंक के पास ही बाइक सवार दो बदमाशों ने मुनीम विजय शंकर पर हमलाकर पैसों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। लूट की सूचना के बाद कृष्ण जीवन रस्तोगी के परिवार के अन्य लोग भी बैंक पहुंच गए।
लूट की सूचना मिलते ही बैंक के आस-पास हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे आईजी रेंज जय नारायण सिंह ने व्यापारी के बेटे सचिन रस्तोगी से भी पूछताछ की है। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर व्यापारी के ड्राईवर और मुनीम को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू कर दी है।

CCTV खंगाल रही पुलिस-
लूट की वारदात की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे आला-अधिकारियों ने आस-पास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिये हैं। पुलिस अधिकारियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया और पूछताछ की। अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी में IPS अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में कटौती, ये है नया फरमान }

Loading...