1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी के साथ बड़ी बैठक, सुनील बंसल अचानक वाराणसी दौरा छोड़ हेलिकॉप्टर से लखनऊ पहुंचे

सीएम योगी के साथ बड़ी बैठक, सुनील बंसल अचानक वाराणसी दौरा छोड़ हेलिकॉप्टर से लखनऊ पहुंचे

यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर बड़ी बैठक थोड़ी देर में शुरू होगी। इस बैठक में प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल होंगे। सबसे अहम बात ये है कि सुनील बंसल को वाराणसी से हेलिकॉप्टर के जरिए लखनऊ बुलाया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर बड़ी बैठक थोड़ी देर में शुरू होगी। इस बैठक में प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल होंगे। सबसे अहम बात ये है कि सुनील बंसल को वाराणसी से हेलिकॉप्टर के जरिए लखनऊ बुलाया गया है।

पढ़ें :- सपा ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी को घेरा, एक विधायक मोबाइल गेम खेलते नजर आए तो दूसरे पान मसाला खाते दिखे

वाराणसी दौरे पर थे सुनील बंसल

बता दें कि, प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री सुनील बंसल वाराणसी में थे। उन्हें इस विशेष बैठक में शामिल होने के लिए उन्हें खासतौर पर वाराणसी से हेलिकॉप्टर के जरिए लखनऊ बुलाया गया है। सुनील बंसल को वाराणसी में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ-साथ काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों, कार्यसमिति के सदस्यों, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों के साथ बैठक करनी थी। बंसल के इस दौरे को विधानसभा चुनाव की तैयारियों से भी जोड़कर देखा जा रहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...