1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi की सुरक्षा में बड़ी चूक: कांग्रेस की चन्नी सरकार को जेपी नड्डा ने घेरा, बोले-कांग्रेस विकास विरोधी हैं

PM Modi की सुरक्षा में बड़ी चूक: कांग्रेस की चन्नी सरकार को जेपी नड्डा ने घेरा, बोले-कांग्रेस विकास विरोधी हैं

पंजाब (Punjab) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक के बाद से सियासत शुरू हो गयी है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने इसको लेकर कांग्रेस की चन्नी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, मतदाताओं के हाथों करारी हार के डर से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ये हथकंडा अपनाया है। ऐसा करने में उन्होंने इस बात की परवाह नहीं की कि पीएम को भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी है और प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक के बाद से सियासत शुरू हो गयी है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने इसको लेकर कांग्रेस की चन्नी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, मतदाताओं के हाथों करारी हार के डर से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ये हथकंडा अपनाया है। ऐसा करने में उन्होंने इस बात की परवाह नहीं की कि पीएम को भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी है और प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखना है।

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा

अपनी घटिया हरकतों से पंजाब में कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वे विकास विरोधी हैं और स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके मन में कोई सम्मान नहीं है। इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि, बेहद चिंताजनक बात यह है कि ​​पीएम की सुरक्षा में भी एक बड़ी चूक थी। प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते में जाने दिया गया जबकि पंजाब के सीएस और डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया कि रास्ता साफ है।

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि चन्नी इसको लेकर फोन पर भी नहीं आए। उन्होंने कहा कि, पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को पीड़ा देगी। साथ ही कहा कि, लोगों को रैली में शामिल होने से रोकने के लिए राज्य पुलिस को निर्देश दिया गया था।

पुलिस की सख्ती और प्रदर्शनकारियों की मिलीभगत के कारण बड़ी संख्या में बसें फंसी हुई थीं। उन्होंने कहा कि, यह दुखद है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए पीएम का दौरा बाधित हो गया। लेकिन हम ऐसी घटिया मानसिकता को पंजाब की तरक्की में बाधक नहीं बनने देंगे और पंजाब के विकास के लिए प्रयास जारी रखेंगे।

पढ़ें :- पंजाब में PCS अधिकारी सामूहिक अवकाश पर गए, सीएम ने दिया अल्टीमेटम, 2 बजे तक काम पर लौटे नहीं तो होंगे सस्पेंड

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...