1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ी लापरवाही, दुर्गाकुंड स्थित बनकटी हनुमान मंदिर में घुसा सीवर का पानी

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ी लापरवाही, दुर्गाकुंड स्थित बनकटी हनुमान मंदिर में घुसा सीवर का पानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में करोड़ों रुपये के ड्रेनेज सिस्टम की पोल मॉनसून की पहली बारिश में ही खुल गई। वहीं, जल निगम की लापरवाही से धर्म की नगरी काशी में एक ऐसा अनर्थ हो गया, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। वाराणसी की सड़कें, गली और घरों में बारिश होते ही पहले पानी भर जाता था लेकिन अब प्राचीन मंदिर में भी बारिश के बाद सीवर का पानी घुस गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में करोड़ों रुपये के ड्रेनेज सिस्टम की पोल मॉनसून की पहली बारिश में ही खुल गई। वहीं, जल निगम की लापरवाही से धर्म की नगरी काशी में एक ऐसा अनर्थ हो गया, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। वाराणसी की सड़कें, गली और घरों में बारिश होते ही पहले पानी भर जाता था लेकिन अब प्राचीन मंदिर में भी बारिश के बाद सीवर का पानी घुस गया।

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

बीते दिन बारिश के बाद वाराणसी के दुर्गाकुंड स्थित बनकटी हनुमान मंदिर सीवर के पानी से भर गया। मन्दिर परिसर के अलावा गर्भगृह में भी डेढ़ फीट पानी लगने के कारण बुधवार की सुबह आरती और पूजा पाठ बाधित रहा। मंदिर के गर्भगृह में सीवर का गंदा पानी भरे होने के कारण भक्तों को भी बिना दर्शन के ही मंदिर से वापस लौटना पड़ा, जिससे भक्तों में खासा आक्रोश देखने को मिला।

आक्रोशित लोगों ने नगर निगम, जल निगम और नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आक्रोशित लोगों का कहना है कि जल निगम की लापरवाही के कारण मंदिर परिसर में सीवर का पानी भरा है। वहीं, इस घटना के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर के मंहथ डॉ कुलपति तिवारी का कहना है कि बजरगंबली भगवान शिव के स्वरूप हैं और उनके गृह में गंदे पानी का जाना बहुत ही दुखद है। उन्होंने कहा कि इस बात का अफसोस है कि जिस जिले के सांसद पीएम हों और जिले के आठ विधायक व मंत्री हों वहां पर आस्था के साथ इस तरह का खिलवाड़ ठीक नहीं है।

 

पढ़ें :- राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...