HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. बड़ी खबर: इंग्लैंड के 11 बड़े खिलाड़ी नहीं खेलेंगे न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज

बड़ी खबर: इंग्लैंड के 11 बड़े खिलाड़ी नहीं खेलेंगे न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज

आईपीएल से लौटे खिलाड़ियों का न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना कठिन है। क्योंकि बोर्ड अभ्यास के बिना उन्हें पृथकवास से सीधे टेस्ट खेलने देना नहीं चाहता है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

इंग्लैंड के आईपीएल क्रिकेटरों को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जगह मिलना मुश्किल है। क्योंकि बोर्ड अभ्यास के बिना उन्हें पृथकवास से सीधे टेस्ट खेलने देना नहीं चाहता है। आईपीएल खिलाड़ियों के लिये समय बहुत कम बचा है। इसके मायने हैं कि ओली रॉबिनसन, क्रेग ओवरटन और जेम्स ब्रासे जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। इससे पहले इंग्लैंड पुरुष क्रिकेट के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने संकेत दिया था। कि निलंबित आईपीएल से लौटे खिलाड़ियों का न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना मुश्किल है। आईपीएल में इंग्लैंड के 11 क्रिकेटरों ने भाग लिया था।आईपीएल बायो बबल में कोरोना संक्रमण के कारण चार मई को अनिश्चित काल के लिये स्थगित कर दिया गया।

पढ़ें :- IND vs NEP Womens Asia Cup: आज पाकिस्तान मांगेगा इंडिया की जीत की दुआएं; जानिए कब और कहां देख पाएंगे मैच

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड आईपीएल में खेलने वाले क्रिकेटर्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं उतारना चाहता है। इंग्लैंड खिलाड़ी अपने वतन वापस लौट गए हैं। इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज अगस्त में होने वाला है। ऐसे में इंग्लैंड बोर्ड चाहता है कि इंग्लिश खिलाड़ी टेस्ट सीरीज से पहले पूरी तरह से फिट रहे और भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कमाल का परफॉर्मेंस करें। क्रिकेट के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने संकेत दिया था। कि निलंबित आईपीएल से लौटे खिलाड़ियों का न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना कठिन है। आईपीएल में इंग्लैंड के 11 क्रिकेटरों ने भाग लिया था. आईपीएल बायो बबल में कोरोना संक्रमण के कारण चार मई को अनिश्चित काल के लिये स्थगित कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...