1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बड़ी खबर: NCB की जांच के बीच Arjun Rampal मे छोड़ दिया देश, अटक गया ये बड़ा काम

बड़ी खबर: NCB की जांच के बीच Arjun Rampal मे छोड़ दिया देश, अटक गया ये बड़ा काम

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में NCB की जांच पड़ताल चल रही है मानो तबसे कई एक्ट्रेस और कई एक्टर ड्रग्स केस मे नाम सामने आया। इसी लिस्ट मे अर्जुन रामपाल का भी नाम शामिल हो गया है। दरअसल, अर्जुन रामपाल इन दिनों NCB की जांच के घेरे में हैं। लेकिन इस बीच एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

पढ़ें :- Bhojpuri gana: 'धन धुंआ हो जाई' पवन सिंह के इस गाने को खूब किया जा रहा है पसंद, देखिए Video

आपको बता दें, बीच जांच के दौरान ही अभिनेता अर्जुन रामपाल  देश छोड़कर जा चुके हैं। हाल ही में एनसीबी ने 16 दिसंबर को अर्जुन रामपाल से एक बार फिर उपस्थित होने को कहा था। लेकिन, अर्जुन एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुए थे। वहीं अब उन्हें लेकर यह चौंकाने वाली जानकारी सामने आ गई है।

इस समन के बाद जब अर्जुन रामपाल NCB के सामने उपस्थित नहीं हो सके, तब उन्होंने अपने वकील के जरिए 22 दिसंबर तक के वक्त की मांग की थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘नेल पॉलिश’ का प्रचार काम देख रही टीम ने जानकारी दी है कि अर्जुन रामपाल इन दिनों देश के बाहर हैं। वह बीते दिनों किसी काम से लंदन चले गए हैं।

इस खबर की मानें तो यही वजह है कि अर्जुन रामपाल की शुक्रवार को मीडिया से होने वाली बातचीत भी टाल दी गई थी. बता दें कि अर्जुन रामपाल की ये फिल्म ‘नेल पॉलिश’ नए साल के पहले दिन ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

पढ़ें :- Corona new variant: ओमिक्रॉन वैरिएंट पर वैक्सीन कितना है प्रभावी, जानिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने क्या कहा?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...