1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रणबीर की ब्रह्मास्त्र को लेकर आई बड़ी खबर, इन दो शख्स मे हो गई अनबन और फिर …

रणबीर की ब्रह्मास्त्र को लेकर आई बड़ी खबर, इन दो शख्स मे हो गई अनबन और फिर …

Big News Brought About Ranbirs Brahmastra There Was A Conflict Between Two People And Then

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का फैंस इंतजार कर रहें हैं, लेकिन मिली खबरों के अनुसार हम आपको बता दें फैंस को बड़ा झटका लागने वाला है। आपको बता दें, इस फिल्म के निर्माता अयान मुखर्जी और निर्माताओं के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र की लंबाई को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड की अभिनेत्री फिल्मों में हिट हैं लेकिन पढ़ाई में फ्लॉप हैं, उनमें से केवल 5 वीं तक पढ़ाई की है

फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो और डिज्नी रिलीज कर रहे हैं, ऐसे में उन्होंने फिल्म की लंबी लेंथ को लेकर आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने अयान मुखर्जी को फिल्म 23-30 मिनट तक कम करने लिए कहा है। अब किसी भी डायरेक्टर के लिए अपनी ही फिल्म पर कैंची चलाना आसान काम नहीं है।

ऐसे में अयान निर्माताओं की ये मांग नहीं मान रहे हैं। उनकी नजरों में वे फिल्म के जिस सीन को हटाना चाहते हैं वो असल में काफी जरूरी है और कहानी को आगे बढ़ाता है। ऐसे में फिल्म की लेंथ को लेकर अयान और निर्माताओं में मनमुटाव पैदा हो गया है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग कैसे पूरी होगी, ये अपने आप में बड़ा सवाल है।

फिल्म हुई लंबी तो होगा बड़ा नुक़सान 

वैसे निर्माताओं की तरफ से अयान को ये साफ बता दिया गया है कि कोई दर्शक 3 घंटे लंबी फिल्म देखना पसंद नहीं करेगा। उनके मुताबिक फिल्म जितनी लंबी होगी, सिनेमा घर में उसे उतनी ही कम स्क्रीन्स मिलेंगी। ऐसे में अयान को कहा गया है कि फिल्म की लंबाई कम करे वरना बॉक्स ऑफिस पर नुकसान झेलना पड़ सकता है।

पढ़ें :- आलिया भट्ट संग नए बंगले में शिफ्ट हो रहे रणबीर कपूर! वायरल हुआ वीडियो

वहीं दूसरी तरफ अयान लगातार यहीं तर्क दे रहे हैं जिस सीन को हटाने की मांग की जा रही है, उसे हटाने से पूरी फिल्म खराब हो सकती है। अब ये विवाद कैसे सुलझता है और क्या ये मेगा बजट फिल्म रिलीज हो पाती है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...