1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बड़ी खबर: पहली बार डिप्टी सीएम केशव मौर्य से उनके आवास पर मिलने पहुंचे सीएम योगी, लगाई जा रहीं हैं कई अटकलें

बड़ी खबर: पहली बार डिप्टी सीएम केशव मौर्य से उनके आवास पर मिलने पहुंचे सीएम योगी, लगाई जा रहीं हैं कई अटकलें

उत्तर प्रदेश की सियासत में ​बीते कई दिनों से फेरबदल की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। बीजेपी हाईकमान और संघ के नेताओं का राजधानी लखनऊ का दौरा लगातार जारी है। इन सबके बीच लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने के लिए उनके आवास 7कालीदास मार्ग पहुंचे हैं। सीएम के वहां पहुंचते ही कई अटकलें लगाई जा रहीं हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Big News For The First Time Cm Yogi Reached To Meet Deputy Cm Keshav Maurya At His Residence Many Speculations Are Being Made

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सियासत में ​बीते कई दिनों से फेरबदल की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। बीजेपी हाईकमान और संघ के नेताओं का राजधानी लखनऊ का दौरा लगातार जारी है। इन सबके बीच लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने के लिए उनके आवास 7कालीदास मार्ग पहुंचे हैं। सीएम के वहां पहुंचते ही कई अटकलें लगाई जा रहीं हैं।

पढ़ें :- यूपी: सहायक अध्यापकों को CM ने बांटे नियुक्ति पत्र, कहा-2017 से पहले भ​र्तियों में स​​क्रिय हो जाते थे वसूली गैंग

बता दें कि, बीते साढ़े चार वर्षों में सीएम योगी कभी भी उनके आवास पर नहीं गए हैं। सीएम और डिप्टी सीएम के बीच अक्सर खींचतान की खबरें आती थीं। हालांकि, इन सबके बीच यूपी चुनाव 2022 के चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसमें सीएम के चेहरे को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। एक सप्ताह पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा था कि दिल्ली नेतृत्व सीएम का चेहरा तय करेगा। वहीं, इसके बाद कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी कहा था कि सीएम का चेहरा नेतृत्व तय करेगा। ये चुनाव के बाद तय होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...