1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कुशीनगर क्षेत्र से बड़ी खबर: शौचालय के टैंक की सफाई करते समय तीन सफाई कर्मियों की मौत  

कुशीनगर क्षेत्र से बड़ी खबर: शौचालय के टैंक की सफाई करते समय तीन सफाई कर्मियों की मौत  

कुशीनगर के पडरौना से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां शौचालय के टैंक की सफाई करने उतरे तीन लोगों की मौत हो गई। इसकी जानकारी मौके पर मौजूद परिजनों ने पुलिस को दी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Kushinagar News: कुशीनगर के पडरौना से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां शौचालय के टैंक की सफाई करने उतरे तीन लोगों की मौत हो गई। इसकी जानकारी मौके पर मौजूद परिजनों ने पुलिस को दी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, संभवत: दम घुटने से तीनों की मौत होना माना जा रहा है।

पढ़ें :- बड़ी खबर: इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

बता दें कि यह मामला कुशीनगर के शिवपुर क्षेत्र का हैं। जहां भाजपा नेता दयाशंकर सिंह का पडरौना आवास विकास कॉलोनी में मकान है। गुरुवार की शाम को शौचालय की टंकी साफ करने के लिए उन्होंने वैक्यूम सक्शन टैंकर के साथ सफाई कर्मियों को बुलाया था। जिसमें कर्मी रवि (35 ) और छोटेलाल (30) बाहर की साफ सफाई करने के बाद बिना सेफ्टी बेल्ट बांधे टंकी के अंदर उतर गए।

जब वह काफी समय  बाद भी टंकी से बाहर नही निकले तब अन्य मौजूद कर्मियों चिंता सताने लगी। जिसके बाद वह भी टंकी में उतर गए। लेकिन काफी समय तक वह भी बाहर नहीं आया। तो वहां पर मौजूद एक और कर्मचारी घबरा गया और उन्होंने आनन-फानन में आसपास के लोगों को बुलाया और उसके बाद इसकी सूचना पुलिस और फायर सर्विस को दी, जिसके तीनों को बाहर निकालने में पूरी टीम जुट गई।

पुलिस कर्मियों ने तीनों लोगों को बाहर निकाल कर पास में मौजूदा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। वैसे तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि इनकी मृत्यु दम घुटने की वजह से हुई है। लेकिन पुलिस केस की छान-बिन कर रही है।

पढ़ें :- Kushinagar : इंडियन ऑइल ने 2 किलो एफटीएल सिलेंडर ‘मुन्ना’ किया लांच
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...