1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Big news Maharashtra: एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस के बीच बीती रात मुलाकात की खबर!

Big news Maharashtra: एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस के बीच बीती रात मुलाकात की खबर!

महाराष्ट्र में चल रही सियासी खींचतान के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बीती रात भाजपा नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के बीच वड़ोदरा में मुलाकात की खबर है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Big news Maharashtra: महाराष्ट्र में चल रही सियासी खींचतान के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बीती रात भाजपा नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के बीच वड़ोदरा में मुलाकात की खबर है।

पढ़ें :- कोश्यारी के बयान पर महाराष्ट्र में बढ़ा राजनीतिक तूफान : उद्धव ठाकरे ने पूछा- उन्हें यहां से वापस भेजना है या जेल

बताया जा रहा है कि ये मुलाकात बीती रात दो से चार बजे के बीच हुई है। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि, इस मुलाकात के लिए इंदौर से दिल्ली और फिर वडोदरा का रास्ता चुना गया। एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस के बीच हुई मुलाकात के बाद सियासी गलियारें में चर्चा शुरू हो गयी है। कहा जाने लगा है कि शिंदे गुट ने अपना समर्थन भाजपा को देने का मन बना लिया है, जिसके कारण ये मुलाकात हुई है।

गौरतलब है कि, ​शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के साथ पार्टी के 38 और निर्दलीय विधायकों का समर्थन है। उधर, उद्धव ठाकरे भी बागी नेताओं को लेकर सख्त हो गए हैं। वो लगातार बागी विधायकों पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं। शनिवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी हुई।

इस बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कुछ लोग मुझसे कुछ कहने के लिए कह रहे हैं लेकिन मैं पहले ही कह चुका हूं कि वे (बागी विधायक) जो चाहें कर सकते हैं, मैं उनके मामलों में दखल नहीं दूंगा। वे अपना फैसला खुद ले सकते हैं, लेकिन किसी को भी बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...