1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बड़ी खबर: लखनऊ के काकोरी में एटीएस का सर्च आपरेशन, अलकायदा के दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

बड़ी खबर: लखनऊ के काकोरी में एटीएस का सर्च आपरेशन, अलकायदा के दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि काकोरी क्षेत्र में एक मकान में कुछ संदिग्धों के छुपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद एटीएस ने पूरे मकान को घेर लिया है। इसके साथ ही आस—पास के ट्रैफिक को रोक दिया गया है। इसके साथ ही आस—पास के घरों को खाली कर दिया गया है। साथ ही बम स्कवॉड भी मौके पर पहुंची रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि काकोरी क्षेत्र में एक मकान में कुछ संदिग्धों के छुपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद एटीएस ने पूरे मकान को घेर लिया है। इसके साथ ही आस—पास के ट्रैफिक को रोक दिया गया है। इसके साथ ही आस—पास के घरों को खाली कर दिया गया है।

पढ़ें :- कैब चालक की पिटाई का मामला: 10 हजार की वसूली का आरोप लगाकार आपस में भिड़े इंस्पेक्टर और दारोगा

साथ ही बम स्कवॉड भी मौके पर पहुंची रही है। बताया जा रहा है ​कि अलकायदा के दो आतंकियों को भी एटीएस ने हिरासत में लिया है। साथ ही पूरे क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ी कर दी गयी है।

बताया जा रहा है कि जिस मकान को एटीएस ने घेरा है वह शाहिद नाम के एक शख्स का है। यहां पर तीन चार संदिग्ध युवक कई दिनों से आ जा रहे थे। जिसमें से दो एटीएस के हिरासत में हैं, जिससे पूछताछ जारी है। उसी से मिली जानकारी के बाद एटीएस ने इस घर को घेरा है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन में अभी तक दो प्रेशर कूकर बम, टाइम बम और भारी मात्रा में असलहे बरामद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक एटीएस की टीम एक हफ्ते से आतंकियों को ट्रेस कर रही थी। पकड़े गए आतंकियों के कनेक्शन अलकायदा से सामने आये हैं। फ़िलहाल मौके पर बम निरोधक दस्ता विस्फोटक को निष्क्रिय करने में जुटा है।

पढ़ें :- लखनऊ: कैब चालक को पीटने वाली युवती पर दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...