1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम का बड़ा आदेश- सभी नेताओं व अधिकारियों को एक-एक स्कूल लेने होंगे गोद

सीएम का बड़ा आदेश- सभी नेताओं व अधिकारियों को एक-एक स्कूल लेने होंगे गोद

दोबारा सत्ता में आने के बाद सीएम योगी शिक्षा और रोजगार पर विशेष ध्यान दिए है। जिसको लेकर वह आए दिन नए-नए फैसले ले रहे हैं। इसी क्रम में सीएम योगी ने प्रदेश के सभी नेताओं व अधिकारियों से एक-एक स्कूल को गोद लेने का निर्देश दिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। दोबारा सत्ता में आने के बाद सीएम योगी शिक्षा और रोजगार पर विशेष ध्यान दिए है। जिसको लेकर वह आए दिन नए-नए फैसले ले रहे हैं। इसी क्रम में सीएम योगी ने प्रदेश के सभी नेताओं व अधिकारियों से एक-एक स्कूल को गोद लेने का निर्देश दिया है। उन्होंने बेसिक स्कूलों में पढ़ाई और ठीक करने पर जोर दिया। जिससे प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था का लेवल उपर उठ सके।

पढ़ें :- Budget 2023 : अब 7 लाख रुपए आय पर कोई टैक्स नहीं, ऐसी होगी नई टैक्स स्लैब

बता दें कि प्रदेश में सीएम योगी शिक्षा व्यवस्था को लेकर काफी एक्शन में नजर आ रहे हैं। शिक्षा व्यवस्था को सुचरू रूप से चलाने के लिए सीएम योगी ने सभी नेताओं व अधिकारियों से एक-एक स्कूल को गोद लेने का निर्देश दिया है। जिससे सभी बच्चों को अच्छी से अच्छी सुविधा और पढ़ाई मिले। इसके लिए सभी अधिकारी और जनप्रतिनिधि ध्यान दें।

स्कूल चलो अभियान का शुभारंभ करने  के सीएम गी श्रावस्ती गए, जहां उन्होंने राजनैतिक विषयों पर दूरी बनाए रखा। करीब 25 मिनट के अपने संबोधन के दौरान वह शिक्षा व्यवस्था को लेकर ही बाते किए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...