1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Money Laundering Cases: Jacqueline Fernandez को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी बेल

Money Laundering Cases: Jacqueline Fernandez को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी बेल

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)  को 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 2 लाख रुपए के निजी मुचलके और इतनी ही राशि का एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर जमानत दी गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)  को 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 2 लाख रुपए के निजी मुचलके और इतनी ही राशि का एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर जमानत दी गई।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Cases) में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस की अंतरिम जमानत 15 नवंबर यानि आज तक के लिए बढ़ाई थी।

इससे पहले 11 नवंबर को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग मामले में आरोपित अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज को पटियाला हाउस कोर्ट की विशेष अदालत ने राहत देते हुए गिरफ्तारी पर रोक 15 नवंबर तक बढ़ा दी थी।

26 सितम्बर को लगाई थी रोक 

विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने कहा था कि अभी जैक्लिन की जमानत याचिका पर फैसला तैयार नहीं है, ऐसे में अदालत अब अपना निर्णय 15 नवंबर को सुनाएगी। अदालत ने जैक्लिन को 26 सितंबर को गिरफ्तार करने पर रोक लगाई थी। पटियाला हाउस कोर्ट में पिछली सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय ने जैक्लिन फर्नांडीज की जमानत याचिका का विरोध करते हुए पूछताछ के लिए उन्हें रिमांड पर लेने की मांग की थी। ईडी ने तर्क दिया था कि जब मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े सभी आरोपित जेल में बंद हैं तो जैक्लिन फर्नांडीज को जमानत क्यों दी जाए?

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...