1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हरियाणा CET परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों को बड़ी राहत, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

हरियाणा CET परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों को बड़ी राहत, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

हरियाणा सरकार ने सामान्य पात्रता परीक्षा (CET) के अभ्यार्थियों को लेकर बड़ा ​फैसला किया है। यूपी की PET परीक्षा में अव्यवस्थाओं से सबक लेते हुए हरियाणा सरकार ने अभ्यार्थियों के लिए परिवहन की सुविधा देने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसका ऐलान किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हरियाणा सरकार ने सामान्य पात्रता परीक्षा (CET) के अभ्यार्थियों को लेकर बड़ा ​फैसला किया है। यूपी की PET परीक्षा में अव्यवस्थाओं से सबक लेते हुए हरियाणा सरकार ने अभ्यार्थियों के लिए परिवहन की सुविधा देने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसका ऐलान किया है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

यही नहीं अभ्यार्थी और उनके साथ आने वाले परिवार के लोगों की भी सरकार व्यवस्था करेगी। सीईटी परीक्षा हरियाणा के 17 जिलों में पांच और छह नवंबर को सुबह और शाम की दो शिफ्टों में आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए 11,36,874 अभ्यर्थियों ने अपना पंजीकरण करवाया है।

मुख्य सचिव ने कहा कि ग्रुप-सी के पदों की भर्ती के लिए होने वाली कॉमन पात्रता परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होने दी जाएगी। सीएम के निर्देशानुसार राज्य सरकार द्वारा परिवहन की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...