1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में बड़ा फेरबदल : आधी रात में 16 आईपीएस अधिकारी किये गए इधर से उधर

यूपी में बड़ा फेरबदल : आधी रात में 16 आईपीएस अधिकारी किये गए इधर से उधर

उत्तर प्रदेश सरकार ने पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया है. इस बदलाव में 5 नए पुलिस कमिश्नर की तैनाती की गई है. प्रयागराज, आगरा और गाजियाबाद में नए पुलिस कमिश्नर नियुक्त किए गए हैं. अभी  2 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश सरकार ने इन तीनों शहरों में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व्यवस्था को खत्म करके पुलिस आयुक्त व्यवस्था लागू की है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश सरकार ने पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया है. इस बदलाव में 5 नए पुलिस कमिश्नर की तैनाती की गई है. प्रयागराज, आगरा और गाजियाबाद में नए पुलिस कमिश्नर नियुक्त किए गए हैं। अभी  2 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश सरकार ने इन तीनों शहरों में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व्यवस्था को खत्म करके पुलिस आयुक्त व्यवस्था लागू की है।

पढ़ें :- IND vs AUS Test, Ravichandran Ashwin : रविचंद्रन अश्विन ने रच दिया इतिहास,   दिग्गजों को पछाड़ा

वाराणसी में एडीजी अशोक मुथा जैन को पुलिस आयुक्तअ किया गया है जबकि लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह को नोएडा का पुलिस आयुक्त
वाराणसी पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश और नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह की लखनऊ पुलिस मुख्यालय में तैनाती मिली है।

योगी सरकार ने सोमवार देर रात 16 आइपीएस अफसरों के ट्रांसफर कर दिए हैं। तीन नए कमिश्नर समेत पांच पुलिस कमिश्नर को बदला गया है. उत्तर प्रदेश सरकार ने पुलिस कमिश्नरेट में आइजी स्तर के अधिकारियों को मौका दिया है।

पढ़ें :- Ballia News : शस्त्र व्यापारी आत्महत्या मामला, अखिलेश के पहुंचने से पहले पुलिस ने बीजेपी नेता समेत दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...