1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह केस में बड़ा खुलासा, AIIMS टीम ने नकारी हत्या कि थ्योरी

सुशांत सिंह केस में बड़ा खुलासा, AIIMS टीम ने नकारी हत्या कि थ्योरी

Big Revelations In Sushant Singh Case Aiims Team Curses Murder Theory

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए था। आपको बता दें  मुंबई पुलिस ने शव परीक्षण के आधार पर इसे आत्महत्या का मामला करार दिया था लेकिन सोशल मीडिया पर लगे आरोपों, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चलाए गए अभियानों और राजपूत परिवार के संदेह के आरोपों के बाद ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था।

पढ़ें :- निकिता तोमर केस मे कंगना ने बनाया इन एक्ट्रेस को निशाना, कहा-उनके मुंह सील...

आपको जन कर हैरानी होगी कि सुशांत सिंह की हत्या नहीं हुई थी। यह आत्महत्या का मामला है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक टीम  ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए ये बात कही है।

एनडीटीवी को सूत्रों ने ये जानकारी दी है। सूत्रों के मुताबिक पैनल ने अभिनेता के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को खारिज कर दिया है कि उन्हें जहर दिया गया था और गला दबाकर मारा गया था।

एम्स टीम कि जांच हुई पूरी 

खबरों के मुताबिक एम्स टीम ने अपनी जांच पूरी कर ली है और सीबीआई को अपनी चिकित्सीय-कानूनी राय देने के बाद फाइल बंद कर दी है। अब सीबीआई उस रिपोर्ट के साथ अपनी जांच की कड़ियों को जोड़ रही है। खबरों ने बताया कि अब सीबीआई अभिनेता की मौत का एंगल आत्महत्या पर रख सकती है और उसके मुताबिक आगे जांच कर सकती है।

पढ़ें :- रिया चक्रवर्ती के बाद अब होगी सुशांत की बहनो को गिरफ्तारी, हुई FIR... जाने पूरा मामला

मुंबई पुलिस ने भी मूल रूप से इसे आत्महत्या का केस ही मानकर जांच शुरू की थी। खबरों ने बताया कि एम्स पैनल ने मुंबई के उस अस्पताल की राय पर अपनी सहमति जाहिर की है, जिसने अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था। मुंबई के अस्पताल ने शव परीक्षण रिपोर्ट में मौत के कारण के रूप में “फांसी के कारण श्वास अवरोध” का जिक्र किया था। आपको बता दें, बता रहे हैं कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य से भी लगता है कि अभिनेता ने आत्महत्या की है, उनकी हत्या नहीं हुई है. राजपूत के मित्रों और परिवार के सदस्यों ने कहा था कि वो आत्महत्या नहीं कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...