1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह केस में बड़ा खुलासा, AIIMS टीम ने नकारी हत्या कि थ्योरी

सुशांत सिंह केस में बड़ा खुलासा, AIIMS टीम ने नकारी हत्या कि थ्योरी

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए था। आपको बता दें  मुंबई पुलिस ने शव परीक्षण के आधार पर इसे आत्महत्या का मामला करार दिया था लेकिन सोशल मीडिया पर लगे आरोपों, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चलाए गए अभियानों और राजपूत परिवार के संदेह के आरोपों के बाद ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था।

पढ़ें :- मुझे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार देंगे, बॉलीवुड खान ने किया बड़ा खुलासा

आपको जन कर हैरानी होगी कि सुशांत सिंह की हत्या नहीं हुई थी। यह आत्महत्या का मामला है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक टीम  ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए ये बात कही है।

एनडीटीवी को सूत्रों ने ये जानकारी दी है। सूत्रों के मुताबिक पैनल ने अभिनेता के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को खारिज कर दिया है कि उन्हें जहर दिया गया था और गला दबाकर मारा गया था।

एम्स टीम कि जांच हुई पूरी 

खबरों के मुताबिक एम्स टीम ने अपनी जांच पूरी कर ली है और सीबीआई को अपनी चिकित्सीय-कानूनी राय देने के बाद फाइल बंद कर दी है। अब सीबीआई उस रिपोर्ट के साथ अपनी जांच की कड़ियों को जोड़ रही है। खबरों ने बताया कि अब सीबीआई अभिनेता की मौत का एंगल आत्महत्या पर रख सकती है और उसके मुताबिक आगे जांच कर सकती है।

पढ़ें :- Rajasthan Politics: सीएम गहलोत बोले-BJP सरकार गिराने की कोशिश कर रही उसके साथ बैठने वाले हमें स्वीकार नहीं

मुंबई पुलिस ने भी मूल रूप से इसे आत्महत्या का केस ही मानकर जांच शुरू की थी। खबरों ने बताया कि एम्स पैनल ने मुंबई के उस अस्पताल की राय पर अपनी सहमति जाहिर की है, जिसने अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था। मुंबई के अस्पताल ने शव परीक्षण रिपोर्ट में मौत के कारण के रूप में “फांसी के कारण श्वास अवरोध” का जिक्र किया था। आपको बता दें, बता रहे हैं कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य से भी लगता है कि अभिनेता ने आत्महत्या की है, उनकी हत्या नहीं हुई है. राजपूत के मित्रों और परिवार के सदस्यों ने कहा था कि वो आत्महत्या नहीं कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...