1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. बिहार: JDU का दामन थामने को तैयार कई LJP नेता, चिराग पासवान को लगा झटका

बिहार: JDU का दामन थामने को तैयार कई LJP नेता, चिराग पासवान को लगा झटका

By Manali Rastogi 
Updated Date

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में कुछ खास न करने के बाद अब लोक जनशक्ति पार्टी को एक और तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, आज एलजेपी के कई दिग्गज नेता जनता दल यूनाइटेड का दामन थामने वाले हैं. एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का साथ छोड़ने वालों में रामेश्वर चौरसिया का नाम भी शामिल है.

पढ़ें :- मोदी सरकार महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी की तरह रुपये के अवमूल्यन को हल्के में न ले : मायावती

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार दोपहर दो बजे ये नेता जेडीयू में शामिल होंगे. सभी नेता केशव सिंह के नेतृत्व में पार्टी अध्यक्ष आरसीपी सिंह के सामने  सदस्यता ग्रहण करने वाले हैं. बता दें कि बुधवार को ही एलजेपी से रामेश्वर चौरसिया ने अपना नाता तोड़ा. आपको बताते चलें कि एलजेपी से पहले रामेश्वर चौरसिया बीजेपी के कद्दावर नेता हुआ करते थे. मगर बीजेपी की ओर से जब उनका बिहार विधानसभा चुनाव का टिकट कट गया तो उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी का हाथ थाम लिया था.

फ़िलहाल, विधानसभा चुनाव पूरे होने के बाद भी बिहार की राजनीती में उथल-पुथल जारी है. जहां एक ओर लोक जनशक्ति पार्टी चुनाव की हार से उभर रही थी तो वहीं दिग्गज नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़कर उसे एक तगड़ा झटका दिया है. मालूम हो, जेडीयू में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता केशव सिंह के नेतृत्व में कई बड़े नेता आज शामिल हो रहे हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...