1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी को बड़ा झटकाः शुभेंदु अधिकारी समेत कई टीएमसी नेता बीजेपी में शामिल

ममता बनर्जी को बड़ा झटकाः शुभेंदु अधिकारी समेत कई टीएमसी नेता बीजेपी में शामिल

By शिव मौर्या 
Updated Date

Big Shock To Mamata Banerjee Many Tmc Leaders Including Shubhendu Adhikari Join Bjp

कोलकता। पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। ममता बनर्जी के दांए हाथ कहे जाने वाले दिग्गज नेता शुभेंदु ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होने के बाद शुभेंद्र अधिकारी ने कहा कि पार्टी से जो भी निर्देश मिलेगा उसका पालन करेगा। मैं छात्र राजनीति से यहां तक पहुंचा हूं। जब टीएमसी का गठन हुआ था तब अटल बिहारी बाजपेयी ममता के घर आए थे।

पढ़ें :- भाजपा के पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा का कोरोना से निधन, कुछ की घंटों में परिवार में दूसरी मौत

टीएमसी एनडीए का हिस्सा था। इस बार के चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी, तृणमूल कांग्रेस दूसरे नंबर पर चली जाएगी। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के भ्रष्टाचार से बचाने के लिए पश्चिम बंगाल को नरेंद्र मोदी के हाथ में सौंपना होगा। मैं टीएमसी को कहता हूं कि 2021 के चुनाव में वही होने जा रहा है जो वे नहीं चाहते।

बता दें कि, इससे पहले अमित शाह महामाया मंदिर और सिद्धेश्वरी काली मंदिर पहुंचे और यहां पूजा-अर्चना की। इसके बाद अमित शाह, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राज्य भाजपा प्रमुख दिलीप घोष के साथ बेलीजुरी गांव में एक किसान के घर पहुंचे। वहां उन्होंने दोपहर का भोजन किया। भोजन से पहले उन्होंने महान क्रांतिकारी खुदीराम बोस के घर जाकर श्रद्धांजलि भी अर्पित की। वह थोड़ी देर में मेदिनीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

पढ़ें :- मशहूर कवि वाहिद अली वाहिद का निधन, अस्पताल में नहीं मिला बेड... टूटी सांसें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X