टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोटिल रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

rohit
टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोटिल रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में मेजबान कीवी टीम का सूपड़ा साफ कर दिया है, लेकिन इसी बीच भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज और लिमिटेड ओवर फॉरमैट में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित काफ इंजरी के चलते अब वनडे और टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

Big Shock To Team India Injured Rohit Sharma Out Of Odi And Test Series :

बीसीसीआई के सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है, हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी इस पर आधिकारिक बयान नहीं आया है। रोहित सीरीज के पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच में 60 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। इसके बाद न्यूजीलैंड की पारी के दौरान केएल राहुल ने मैदान पर कप्तानी की थी। दरअसल पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच से कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया था।

इससे पहले सीरीज के चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में रोहित शर्मा को भी आराम दिया गया था। रोहित जिस तरह की फॉर्म में चल रहे हैं, ऐसे में उनका इस तरह से सीरीज से बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है।

भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे 5 फरवरी को होगा

पांचवें टी-20 के बाद जब केएल राहुल से भारतीय उपकप्तान की चोट के बारे में पूछ गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि वे दो-तीन दिन में पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। ऐसे में इस बात की आशंका थी कि वे पहला वनडे नहीं खेल पाएंगे। लेकिन अब उनके पूरे दौरे से ही बाहर होने की खबर आ रही है। भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पांच फरवरी को खेला जाएगा। वहीं, पहला टेस्ट 21 फरवरी को होगा।

 

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में मेजबान कीवी टीम का सूपड़ा साफ कर दिया है, लेकिन इसी बीच भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज और लिमिटेड ओवर फॉरमैट में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित काफ इंजरी के चलते अब वनडे और टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई के सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है, हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी इस पर आधिकारिक बयान नहीं आया है। रोहित सीरीज के पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच में 60 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। इसके बाद न्यूजीलैंड की पारी के दौरान केएल राहुल ने मैदान पर कप्तानी की थी। दरअसल पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच से कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया था। इससे पहले सीरीज के चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में रोहित शर्मा को भी आराम दिया गया था। रोहित जिस तरह की फॉर्म में चल रहे हैं, ऐसे में उनका इस तरह से सीरीज से बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है। भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे 5 फरवरी को होगा पांचवें टी-20 के बाद जब केएल राहुल से भारतीय उपकप्तान की चोट के बारे में पूछ गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि वे दो-तीन दिन में पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। ऐसे में इस बात की आशंका थी कि वे पहला वनडे नहीं खेल पाएंगे। लेकिन अब उनके पूरे दौरे से ही बाहर होने की खबर आ रही है। भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पांच फरवरी को खेला जाएगा। वहीं, पहला टेस्ट 21 फरवरी को होगा।