1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Big Statement: पूर्व क्रिकेटर ने कहा, बुमराह से अच्छा विकल्प टीम में मौजूद लेकिन नहीं मिल रहा मौका

Big Statement: पूर्व क्रिकेटर ने कहा, बुमराह से अच्छा विकल्प टीम में मौजूद लेकिन नहीं मिल रहा मौका

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए अभी तक प्लेइंग XI की घोषणा नहीं की है। पिछले कुछ समय से टीम इंडिया टेस्ट मैच से एक दिन पहले ही प्लेइंग XI की घोषणा करता रहा है, लेकिन ऐसा इंग्लैंड में देखने को नहीं मिला है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Big Statement: भारत ने इंग्लैंड(England) के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए अभी तक प्लेइंग XI की घोषणा नहीं की है। पिछले कुछ समय से टीम इंडिया टेस्ट मैच से एक दिन पहले ही प्लेइंग XI की घोषणा करता रहा है, लेकिन ऐसा इंग्लैंड में देखने को नहीं मिला है। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर(Montey Panesar) ने कहा है कि प्लेइंग XI के लिए जसप्रीत बुमराह(Jaspreet Bumrah) से बेहतर ऑप्शन शार्दुल ठाकुर होंगे।

पढ़ें :- न्यूजीलैंड के बाद अब इस देश ने किया पाकिस्तान दौरा रद्द, जानें क्यों भड़का पूर्व तेज गेंदबाज
Jai Ho India App Panchang

शार्दुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज(Test Series) में बैट और बॉल दोनों से अहम योगदान दिया था और टीम को सीरीज जिताने में महत्वपूर्ण रोल निभाया था। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ बुमराह बिल्कुल असर नहीं छोड़ पाए थे। इंग्लैंड के खिलाफ हाल में होम टेस्ट सीरीज में बुमराह दो टेस्ट मैच में महज चार विकेट ही ले पाए थे। बुमराह ने जब से इंजरी से वापसी की है, वह अपनी पुरानी फॉर्म में नजर नहीं आए हैं, ऐसे में उनको टीम से ड्रॉप(drop) करने की भी चर्चा होने लगी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...