1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आप पार्टी के नेता संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- न्याय की उम्मीद छोड़ बेटियों ने की आत्महत्या

आप पार्टी के नेता संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- न्याय की उम्मीद छोड़ बेटियों ने की आत्महत्या

Big Statement Of Aap Party Leader Sanjay Singh Said The First Such Government Has Come In 73 Years Where The Hope Of Justice Has Come

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगातार आत्महत्या और अपराध काम होने का नाम नहीं ले रहे, इसी के चलते आज प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गोमती नगर स्थित कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान योगी सरकार पर सीधा निशाना साधा कहा।

पढ़ें :- ओवैसी ने हिंदुत्व को लेकर दिया भड़काऊ बयान, ट्वीट कर कहा- हिंदुत्व झूठ पर बना है...

योगी सरकार 73 सालो के शासन में पहली ऐसी सरकार है जहां न्याय न मिलने के चलते बेटियां आत्महत्या करने को मजबूर हो रही है।

आपको दें, उन्होंने उत्तर प्रदेश में हुई घटनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों के आत्महत्या घटना सामने आ रही है। एक 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर अपने खुद जला कर आत्महत्या कर लिया।

इसके अलावा शामिली की महिला दरोगा एन्टी रोमियों व मिशन शक्ति की इंचार्ज है वो कह रही है कि मैं मिशन शक्ति को कैसे सफल बनाऊं मेरा पुलिस विभाग में खुद शोषण हो रहा है। जब पुलिस विभाग की महिलाएं ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता को सुरक्षा कहा से मिलेगी।

महराजगंज में एक दलित बेटी थाने रेप की शिकायत दर्ज कराने जाती है तो उसे पीटकर-पीटकर अधमरा कर कहते है समझौता कर लो, बस्ती में 4 दिन से लापता दलित बच्ची परिजन पुलिस से मदद की गुहार लगाती है लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिलता, फतेहपुर में दो सगी बहनों का शव मिलता है, पुलिस केस को रफादफा करने को कहती है।

पढ़ें :- दिवाली पर मायावती का बड़ा बयान कहा- जान है तो जहान है, कोरोना को लेकर सतर्कता से मनाएं त्योहार

योगी लाचार और नाकारा 

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी अगर इतने लाचार और नाकारा हो चुके है कि वो बेटियों के साथ हो रहे अपराध को नहीं रोक सकते तो उनको अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। आम आदमी पार्टी ने फैसला लिया है कि पूरे उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध के खिलाफ आने वाली 26 तारीख को सभी जिलों में महिलाओं को सुरक्षा देने की मांग को लेकर और अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा कि योगी की जी सरकार में आज किसी भी उम्र की बच्ची व महिलाएं सुरक्षित नहीं है। मुझे शर्म आती है कि योगी जी रेप जैसी जघन्य अपराध को रोकने के बजाये उत्तर प्रदेश से लेकर दिल्ली तक मिशन शक्ति के होर्डिंग्स लगाकर माताओं और बहनों की चिढ़ाने का काम कर रहे है।

हर घंटे यूपी की महिलाओं के साथ  

उत्तर प्रदेश महिला विंग की अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के राज में आज हमारी बहन बेटियाँ खुद को सुरक्षित नहीं महसूस कर रही है। हर घण्टे यूपी में महिलाओं के साथ अपराध होर है है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। आज हर दिन प्रदेश में योगी जी के मिशन शक्ति के हजारों टुकड़े हो रहे है। बीजेपी सरकार ने नारा दिया था ‘बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार मोदी सरकार’ ! तो मैं पूछने चाहूंगी कि है वो सरकार जो महिलाओं को सुरक्षा देने की बात करती थी?।

योगी आपके राज में बेटी आज सुरक्षित है नहीं है तो कहा से उन्हें पढ़िये? मुझे शर्म आती है कि मैं उत्तर प्रदेश की रहने वाली हूं और मैं अपनी प्रदेश की बेटियों की सुरक्षा नहीं दे पा रही हूँ। विज्ञापन व पोस्टर लगवाकर योगी जी सिर्फ अपना चेहरा चमकाने के प्रयास कर रहे है। योगी जी उपसे यदि आपकी कुर्सी नहीं सम्भल रही है तो अपने पद से इस्तीफा दे दीजिए।

पढ़ें :- ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- बड़ी पार्टियों ने मुझे अछूत की तरह माना...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...