1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान कहा- सरकार के स्वास्थ्य साथी स्वास्थ्य कार्ड को स्वीकार नही करने वाले अस्पतालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान कहा- सरकार के स्वास्थ्य साथी स्वास्थ्य कार्ड को स्वीकार नही करने वाले अस्पतालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा अगर कोई अस्पताल राज्य के स्वास्थ्य बीमा कार्ड 'स्वास्थ्य साथी' को स्वीकार करने से इनकार करता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा अगर कोई अस्पताल राज्य के स्वास्थ्य बीमा कार्ड ‘स्वास्थ्य साथी’ को स्वीकार करने से इनकार करता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

पढ़ें :- Mamta Banerjee बोलीं- मोदी सरकार का शासन हिटलर और स्टालिन से भी बदतर

ममता ने कहा कि स्वास्थ्य साथी हर अस्पताल में स्वीकार किया जाता है और यह भी कि अगर कोई इसे स्वीकार करने से इनकार करता है तो उनके खिलाफ राज्य सरकार द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसी क्रम में ममता ने कहा, “साल के इस समय में रक्त की कमी देखी जा सकती है इसलिए मैंने स्वास्थ्य विभाग से रक्तदान शिविर आयोजित करने के लिए कहा है ताकि ब्लड बैंकों में रक्त की कमी न हो।”

और साथ ही ममता ने भाजपा नीत केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ रहे हैं। “पिछले छह महीनों में 800 आवश्यक दवाओं की कीमतों में वृद्धि हुई है।
लगातार एलपीजी सिलेंडर से लेकर घरेलू उत्पादों का दाम बढ़ाया जा रहा है।

 

पढ़ें :- ज्ञानवापी मुद्दे पर सतगुरु का बड़ा बयान

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...