1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाक क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा अपने कप्तान के लिए दे देंगे जान

पाक क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा अपने कप्तान के लिए दे देंगे जान

पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर शादाब खान ने अपने कप्तान बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंंने कहा है कि टीम के खिलाड़ी अपने कप्तान बाबर आजम के लिए जान भी दे सकते हैं। शादाब पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर क्रिकेट के अहम सदस्य है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर शादाब खान ने अपने कप्तान बाबर आजम(Babar Ajam) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंंने कहा है कि टीम के खिलाड़ी अपने कप्तान बाबर आजम के लिए जान भी दे सकते हैं। शादाब पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर क्रिकेट के अहम सदस्य है। पाकिस्तान ने पिछले नौ टी-20 इंटरनेशनल में से आठ में जीत दर्ज की, जिनमें आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप(ICC T20 World Cup) के ग्रुप स्टेज के सभी मैचों में जीत शामिल है। इसके अलावा उसने बांग्लादेश में दोनों टेस्ट मैच भी जीते हैं। टीम के द्वारा किये जा रहे बेहतर प्रदर्शन का श्रेय उन्होंने बाबर आजम को दिया है।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

शादाब ने कहा, ”बाबर जो डिसीजन(Dicision) ले रहे हैं, वे इस बात की ओर इशारा करते हैं कि वह एक प्रभावशाली लीडर हैं। उनकी लीडरशिप की ही खासियत है कि टीम अब एक यूनिट के तौर पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लोग एक ऐसे लीडर के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हैं जो हमेशा उनका समर्थन करते हैं।’ वो इतने बेहतर इंसान है कि उनके लिए टीम के खिलाड़ी(Player) जान भी दे सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...