1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rakesh Tikait का बड़ा बयान, बोले- 2024 में भी सिर्फ भाजपा जीतेगी,जानें इसके सियासी मायने

Rakesh Tikait का बड़ा बयान, बोले- 2024 में भी सिर्फ भाजपा जीतेगी,जानें इसके सियासी मायने

Rakesh Tikait attack on BJP: यूपी (UP) की गोला गोकर्णनाथ सीट (Gola Gokarnath Seat) पर हुए उपचुनाव में बीजेपी (BJP) उम्मीदवार अमन गिरि की जीत पर किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने बिना बीजेपी (BJP) का नाम लिए हुए कहा कि चुनाव आयोग (Election Commission) से लेकर कोर्ट-कचहरी तक सही उन्हीं (BJP) के हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Rakesh Tikait attack on BJP: यूपी (UP) की गोला गोकर्णनाथ सीट (Gola Gokarnath Seat) पर हुए उपचुनाव में बीजेपी (BJP) उम्मीदवार अमन गिरि की जीत पर किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने बिना बीजेपी (BJP) का नाम लिए हुए कहा कि चुनाव आयोग (Election Commission) से लेकर कोर्ट-कचहरी तक सही उन्हीं (BJP) के हैं। बीजेपी (BJP) को जनता वोट नहीं दे रही है, लेकिन फिर भी जीत उनकी ही हो रही है।

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

बीजेपी सरकार का अगला टारगेट प्रेस है,जितने दिन जान बचानी है बचा लीजिए

प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचे राकेश टिकैत (Rakesh Tikait)  से जब पूछा गया कि उपचुनाव में बीजेपी की जीत हुई है। तो उन्होंने कहा कि जब बेईमानी होती है तो कोई असर नहीं पड़ता। इन्हीं (BJP) का इलेक्शन कमीशन है। कोर्ट-कचहरी और अधिकारी सब इन्हीं के है। सब बेईमानी से होगा। पूरी यूपी सरकार बेईमानी से बनी है। जनता वोट नहीं दे रही है, लेकिन बेईमानी से जीत मिल रही है। 2024 में भी बीजेपी (BJP)  की ही जीत होने जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि बेईमानी से सारा काम होगा। अगला टारगेट प्रेस है। जितने दिन जान बचानी है बचा लीजिए, अगला टारगेट प्रेस पर है।

मालूम हो कि पिछले साल लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हुए थार कांड के बाद से राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कई बार वहां के दौरे किए थे। इसके अलावा, उन्होंने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Union Minister Ajay Mishra Teni) के इस्तीफे की भी मांग की थी। वहीं, लंबे समय तक चले किसान आंदोलन में भी टिकैत ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। आखिर में पिछले साल के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने तीनों कृषि कानूनों को रद्द कर दिया था।

गोला गोकर्णनाथ में बीजेपी उम्मीदवार जीता

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

बीजेपी विधायक अरविंद गिरि (BJP MLA Arvind Giri) के निधन के बाद खाली हुई गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट (Gola Gokarnath Assembly Seat)  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी अमन गिरी (Aman Giri) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को चुनाव हरा दिया है। भाजपा के अमन गिरी (Aman Giri) ने सपा के विनय तिवारी को 34298 वोट से हराया है। जीत के बाद भाजपा के खेमे में जश्न का माहौल है। गोला उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को हुए मतदान के बाद सभी की निगाहें नतीजों पर लगी हुई थी। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP)  और समाजवादी पार्टी (SP) का सीधा मुकाबला था। कांग्रेस (Congress) और बसपा (BSP) मैदान से बाहर थी। इस वजह से मुकाबला न सिर्फ कड़ा हो चला था बल्कि इसमें दोनों दोनों की प्रतिष्ठा भी दांव पर लग गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...