1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राखी के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी का बड़ा बयान, कहा- मैं उससे शादी नहीं कर सकता…

राखी के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी का बड़ा बयान, कहा- मैं उससे शादी नहीं कर सकता…

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) आजकल बॉलीवुड को अपने प्यार के रंग में रंगते दिखाई दे रहे हैं, मगर वो कहते हैं न कि दोनों प्यार करने वालों में टकरार भी होती है। कुछ यही राखी सावंत (Rakhi Sawant) एवं आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के बीच हो गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) आजकल बॉलीवुड को अपने प्यार के रंग में रंगते दिखाई दे रहे हैं, मगर वो कहते हैं न कि दोनों प्यार करने वालों में टकरार भी होती है। कुछ यही राखी सावंत (Rakhi Sawant) एवं आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के बीच हो गया है।

पढ़ें :- Priyanka Chopra ने लाड़ली को कराई बहार की सैर, तस्वीरें हुई वायरल

हाल ही में एक इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने कहा कि राखी उनपर शक करती हैं कि वह अभी भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ टच में हैं। अपने एक इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) संग शादी को लेकर खुलकर चर्चा की।

आपको बता दें, आदिल ने बताया कि जबतक राखी सावंत (Rakhi Sawant) उन्हें लेकर श्योर नहीं हो जातीं, तब तक वह शादी नहीं करेंगे। राखी मुझपर शक करती हैं।

उन्हें लगता है कि मैं आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करता हूं। जब भी मैं मैसूर अपने घर जाता हूं तो राखी मेरे पीछे लोग भेजती हैं। यह देखने के लिए कि मैं क्या कर रहा हूं। जब शादी से पहले राखी सावंत मुझे लेकर इतनी इनसिक्योर हैं तो फिर शादी के बाद तो चीजें और भी खराब होती हैं।

इसलिए मैं राखी के साथ अपनी शादी को टाल रहा हूं। मैं राखी से तब तक शादी नहीं कर सकता, जब तक उनके भीतर की इनसिक्योरिटी मेरे प्रति समाप्त नहीं हो जाती।

हालांकि, राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी संग शादी को लेकर इच्छा व्यक्त की है। सलमान खान को राखी अपना भाई मानती हैं। ऐसे में राखी की इच्छा है कि सलमान खान, आदिल के माता-पिता से उनकी शादी के लिए बात करें।

 

पढ़ें :- क्या श्वेता तिवारी की लाड़ली कर रहीं शादी, सिर से पांव तक गहनों से लदीं आई नजर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...