1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Maruti के हिस्से आई बड़ी कामयाबी! लॉन्च होने के बाद 1 लाख बेच दी यह गाड़ी

Maruti के हिस्से आई बड़ी कामयाबी! लॉन्च होने के बाद 1 लाख बेच दी यह गाड़ी

मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने मंगलवार को कहा कि उसके हल्के कमर्शियल वाहन सुपर कैरी के लॉन्च के पांच साल में 1 लाख यूनिट बेचकर मील का पत्थर पार कर लिया है। सुपर कैरी 4 सिलेंडर इंजन, पेट्रोल और सीएनजी दोनों विकल्पों के साथ आता है, कमर्शियल ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने मंगलवार को कहा कि उसके हल्के कमर्शियल वाहन सुपर कैरी के लॉन्च के पांच साल में 1 लाख यूनिट बेचकर मील का पत्थर पार कर लिया है। सुपर कैरी 4 सिलेंडर इंजन, पेट्रोल और सीएनजी दोनों विकल्पों के साथ आता है, कमर्शियल ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करता है।

पढ़ें :- Auto News : Mahindra XUV400 e-SUV की बुकिंग open, एक्स-शोरूम कीमत जानें

MSI के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा “बहुत ही कम समय में, सुपर कैरी ने का बाजार बड़ा है और इसने ग्राहकों के बीच व्यापक स्वीकृति प्राप्त की है। सुपर कैरी के माध्यम से, हम ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रकार के सामानों को पूरा करने में सक्षम हैं ताकि वे अधिक कुशल और लाभदायक हो सकें।”

उन्होंने कहा कि सुपर कैरी के एस-सीएनजी वैरिएंट 21.55 किमी/किलोग्राम के उत्कृष्ट माइलेज के साथ व्यवसायों को उनकी लाभप्रदता बढ़ाने में मदद की है। सुपर कैरी भारत में 237 से अधिक शहरों में फैले मारुति सुजुकी के समर्पित 335 से अधिक वाणिज्यिक आउटलेट के माध्यम से बेची जाती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...