1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. जम्मू-कश्मीर में NIA को बड़ी कामयाबी, चार आतंकियों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में NIA को बड़ी कामयाबी, चार आतंकियों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में लगातार आतंकी हमले हो रहे है। इसी बीच एनआईए (NIA) को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। एनआईए (NIA)  ने घाटी से इन आतंकी हमलों में शामिल चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।पकड़े गए आतंकियों की पहचान चट्टाबल श्रीनगर के रहने वाले वसीम अहमद सोफी, शेरगढ़ी श्रीगनर के तारिक अहमद डार, परीमपोरा श्रीनगर के बिलाल अहमद मीर और राजुरी काडल श्रीनगर के तारिक अहमद बफंदा के रूप में हुई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में लगातार आतंकी हमले हो रहे है। इसी बीच एनआईए (NIA) को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। एनआईए (NIA)  ने घाटी से इन आतंकी हमलों में शामिल चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने गोलगप्पे बेचने वाले के सिर में मारी गोली, मौत

पकड़े गए आतंकियों की पहचान चट्टाबल श्रीनगर के रहने वाले वसीम अहमद सोफी, शेरगढ़ी श्रीगनर के तारिक अहमद डार, परीमपोरा श्रीनगर के बिलाल अहमद मीर और राजुरी काडल श्रीनगर के तारिक अहमद बफंदा के रूप में हुई है।

बता दें कि इन आतंकियों ने कई आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दिया है, जिसमें कई निर्दोष नागरिकों और सुरक्षा कर्मियों की हत्याएं शामिल हैं। एनआईए (NIA)  के तरफ से मंगलवार को की गई छापेमारी में कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, जेहादी दस्तावेज, संदिग्ध वित्तीय लेनदेन के रिकॉर्ड जब्त किए गए हैं।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी विभिन्न प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों के सहयोगी/ओजीडब्ल्यू हैं और आतंकवादियों को उनके नापाक मंसूबों में हर तरह की सहायता प्रदान करते रहे हैं।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: पुलवामा मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकी, कई हमलों में था शामिल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...