1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. हरियाणा पुलिस की बड़ी कामयाबी : 4 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

हरियाणा पुलिस की बड़ी कामयाबी : 4 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

हरियाणा पुलिस को आतंकवाद के खिलाफ गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। करनाल में पुलिस ने चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आतंकियों के पास से बरामद हथियारों में गोलियां और बारूद के कंटेनर शामिल हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हरियाणा। हरियाणा पुलिस (Haryana Police) को आतंकवाद के खिलाफ गुरुवार को बड़ी सफलता (Big success) हाथ लगी है। करनाल में पुलिस ने चार संदिग्ध आतंकवादियों (Four Suspected Terrorists) को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आतंकियों के पास से बरामद हथियारों में गोलियां और बारूद के कंटेनर शामिल हैं।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार सुबह चार बजे के करीब बसताड़ा टोल प्लाजा (Bastara Toll Plaza) के पास से चारों को गिरफ्तार किया गया। सभी एक बड़ी एसयूवी से कहीं जाने की प्लानिंग बना रहे थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि ये सभी पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने आईबी की रिपोर्ट (IB report) के आधार पर यह कार्रवाई की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...