Big Breaking: राजस्थान में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान बड़ा हादसा, कई लोगों के मरने की आशंका

rajasthan-hadasa
Big Breaking: राजस्थान में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान बड़ा हादसा, कई लोगों के मरने की आशंका

नई दिल्ली। राजस्थान के श्रीगंगानगर धान मंडी में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान अचानक टीन की छत गिर पड़ी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं वहीं कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Big Tragedy In Sriganganagar Of Rajasthan :

हादसा मेले में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान हुआ है। बताया जा रहा है कि लोग टिन शेड पर चढ़कर प्रतियोगिता देख रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। हादसे के बाद भगदड़ भी मच गई। हादसा होने के बाद मुख्यमंत्री वसंधरा राजे ने जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे हुए है।

पुलिस प्रशासन ने अभी तक मृतकों और घायलों के आंकड़े जारी नहीं किए हैं। बताया जा रहा है की खेल के आयोजन की विधिवत रूप से अनुमति भी नहीं ली गई थी और वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

नई दिल्ली। राजस्थान के श्रीगंगानगर धान मंडी में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान अचानक टीन की छत गिर पड़ी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं वहीं कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।हादसा मेले में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान हुआ है। बताया जा रहा है कि लोग टिन शेड पर चढ़कर प्रतियोगिता देख रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। हादसे के बाद भगदड़ भी मच गई। हादसा होने के बाद मुख्यमंत्री वसंधरा राजे ने जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे हुए है।पुलिस प्रशासन ने अभी तक मृतकों और घायलों के आंकड़े जारी नहीं किए हैं। बताया जा रहा है की खेल के आयोजन की विधिवत रूप से अनुमति भी नहीं ली गई थी और वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।