1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. हार्दिक पांड्या की बॉलिंग पर आया बड़ा अपडेट, जानें क्या कर पायेंगे टी20 विश्व कप में गेंदबाजी?

हार्दिक पांड्या की बॉलिंग पर आया बड़ा अपडेट, जानें क्या कर पायेंगे टी20 विश्व कप में गेंदबाजी?

हार्दिक पांड्या जोरदार बल्लेबाजी के अलावा तेज गेंदबाजी के भी अच्छे विकल्प टीम इंडिया के लिए हैं। लेकिन अपने कंधे की इंजरी के बाद वो गेंदबाजी करते इस बीच नजर नहीं आये हैं। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वो बल्ले से कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं जबकि गेंदबाजी उन्होंने इस दौरान की नहीं है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। हार्दिक पांड्या जोरदार बल्लेबाजी के अलावा तेज गेंदबाजी के भी अच्छे विकल्प टीम इंडिया के लिए हैं। लेकिन अपने कंधे की इंजरी के बाद वो गेंदबाजी करते इस बीच नजर नहीं आये हैं। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वो बल्ले से कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं जबकि गेंदबाजी उन्होंने इस दौरान की नहीं है। भारतीय चीफ सिलेक्टर (Selector) चेतन शर्मा को भरोसा था कि हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में बॉलिंग करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा ने उम्मीद जताई है कि यह ऑलराउंडर टी-20 वर्ल्ड कप से पहले अगले सप्ताह बॉलिंग (Bowling) करना शुरू कर देगा।

पढ़ें :- BCCI ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने के एक दिन बाद जानें क्या किया ट्वीट?

पांड्या ने आईपीएल के यूएई चरण में पांच मैच खेले, जिनमें उन्हें खास सफलता नहीं मिली। चयनसमिति के अध्यक्ष की सार्वजनिक घोषणा के बाद लग रहा था कि वे बॉलिंग करेंगे, लेकिन उन्होंने इस बीच एक भी ओवर नहीं किया। रोहित ने आईपीएल में मुंबई के आखिरी मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Confrence) से कहा, ‘जहां तक हार्दिक की बॉलिंग का सवाल है तो फिजियो और ट्रेनर उसकी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं। उसने अभी तक एक भी गेंद नहीं की है। हम एक बार में एक मैच को ध्यान में रखकर उसकी फिटनेस का आंकलन करना चाहते थे।’ उन्होंने कहा, ‘उसमें रोज सुधार हो रहा है। हो सकता है कि अगले सप्ताह (Week) तक वह बॉलिंग करने लग जाए। केवल डॉक्टर और फिजियो इसके बारे में बता सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...