Bigboss 11: तो ये है शिल्पा शिंदे के MMS की सच्चाई

shilpa-mms1

Bigboss 11 Truth Behind Viral Mms Of Bigg Boss Contestant Shilpa Shinde

मुंबई। भाभी जी के नाम से मशहूर हुई बिगबॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले MMS की वजह से काफी चर्चे में रहीं। वायरल हो रहे MMS में शिल्पा शिंदे किसी लड़के के साथ बेड पर लेटती नजर आ रही हैं। शिल्पा के एक दोस्त से इस एमएमएस की पूरी सच्चाई सामने आई।

मीडिया से बातचीत के दौरान शिल्पा के दोस्त ने बताया कि वह पूरी तरह से फेब्रिकेटेड इमेज है, जिसमें शिल्पा की हमशक्ल लड़की नजर आ रही है। उन्होंने कहा-वैसे भी आजकल फोटोशॉप्ड और मार्फ्ड फोटो सोशल मीडिया में तेजी से बढ़ रहे हैं। बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट के घर के काफी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। जिसमे से कुछ फैन्स दूसरे कंटेस्टेंट की इमेज खराब करने के लिए ऐसा करते हैं। ऐसा ही शिल्पा के साथ हुआ है जो उसकी इमेज को धूमिल कर उसे शो से बाहर निकालना चाहता है।

आखिर है क्या इस वायरल एमएमएस में?

वायरल हो रहे एमएमएस की फोटो में शिल्पा शिंदे की तरह दिखने वाली एक लड़की किसी शख्स के साथ बेड पर लेटी नजर आ रही है। अभी तक ऐसा माना जा रहा था कि बिन मेकअप के दिख रही ये लड़की शिल्पा शिंदे है, लेकिन अब शिल्पा के फ्रेंड ने इसे मार्फ्ड फोटो बताया है। खुद शिल्पा ने कहा था कि जो लड़की मेरी तरह दिखती है, वो कोई हिंदी पोर्न एक्ट्रेस है, जो बिना मेकअप मेरी तरह लग रही है।

मुंबई। भाभी जी के नाम से मशहूर हुई बिगबॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले MMS की वजह से काफी चर्चे में रहीं। वायरल हो रहे MMS में शिल्पा शिंदे किसी लड़के के साथ बेड पर लेटती नजर आ रही हैं। शिल्पा के एक दोस्त से इस एमएमएस की पूरी सच्चाई सामने आई। मीडिया से बातचीत के दौरान शिल्पा के दोस्त ने बताया कि वह पूरी तरह से फेब्रिकेटेड इमेज है, जिसमें शिल्पा की हमशक्ल लड़की नजर…