Bigg Boss के घर से सपना चौधरी हुईं बेघर, बाहर आते ही खोले घर के राज

मुंबई। Bigg Boss के घर से बेघर हुई हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के लाखों फैंस को जोर का झटका लगा है। दर्शकों को लग रहा था कि सपना फाइनलिस्ट बनेंगी लेकिन रविवार को उन्हे घर स बेघर कर दिया गया। घर से बाहर आते ही सपना ने बिग बॉस के घर के कई बड़े खुलासे किए यहां तक यह भी बताया कि इसबार कौन बनेगा बिग बॉस का विजेता।

सपना ने घर से बाहर निकलने के बाद एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे किसी से कोई गीला शिकवा नहीं है। उन्होने कहा मुझे लगता है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता इस रियलिटी शो के विजेता बन सकते हैं क्योंकि वो घर में सबसे अचा खेल रहे हैं। सपना के इस शो आने की मुख्य वजह डांसरों के खिलाफ रूढ़िवादिता को तोड़ने था।

{ यह भी पढ़ें:- ये क्या? हितेन तेजवानी अर्शी खान से करेंगे शादी }

उन्होंने कहा मैं डांसर हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं अच्छी लड़की नहीं हूं। शो में हर किसी ने मुझे सम्मान की नजर से देखा। इन दिनों सपना के बिग बॉस के घर में रहने वाले अन्य सदस्यों से लड़ाई-झगड़े कुछ ज्यादा ही होने लगे थे। इस हफ्ते हुए लग्जरी बजट टास्क में भी सपना ने जज का रोल अच्छी तरह से नहीं निभाया था
सपना का एलिमिनेशन कुछ के लिए शॉक हो सकता है, क्योंकि लोग चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से प्रियांक को कमजोर समझ रहे थे। शो की शुरुआत से ही सलमान, सपना को कह रहे थे कि आप ज्यादा घर में दिखाई नहीं देतीं, आप एक्टिव नहीं हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }

Loading...