भड़के स्वामी ओम ने सलमान को बताया आईएसआई का एजेंट

Bigg Boss 10 Om Swami Calls Salman Khan An Isi Agent

मुंबई। बिग बॉस-10 के घर में सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले बाबा स्वामी ओम को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। शो से बाहर निकलते ही स्वामी ओम ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को आईएसआईएस का एजेंट बताया है। और घर के और सदस्यो पर भी आरोप लगाया है कि घर की लड़कियों को ड्रग्स दिए जाते हैं और उनसे गलत काम भी करवाए जाते हैं।
400x400_image60715517



स्वामी ओम ने बानी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बानी जेसन के साथ चार दिनों तक सोयी है। आगे उन्होने बिगबॉस पर भी आरोप लगाया कि उन्होने मुझे भी जान से मारने की धमकी की दी थी यही कारण है कि घर में उनका रवैया ऐसा था। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होने ये भी कहा कि उनके खाने में ड्रग्स मिलाया जाता था जिसकी वजह से वो इस तरह की हरकते करते थे।
manveer-bigg-boss_700x500_81483639342-1-214x140




गौरतलब है कि स्वामी ने केपटेंसी टास्क के समय बानी और रोहन पर अपनी पेशाब फेंक दी थी। जिसके बाद से घरवालों में काफी रोष देखने को मिला था। घर के सभी लोगों ने मिलकर बाबा को पकड़ कर जेल में बंद कर दिया था। ऐसी घिनौनी हरकत देख कर बिगबॉस ने स्वामी ओम को घर से बाहर निकाल दिया।

स्वामी ओम ने सलमान को ‘एंटी हिन्दू’ भी कहा।

मुंबई। बिग बॉस-10 के घर में सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले बाबा स्वामी ओम को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। शो से बाहर निकलते ही स्वामी ओम ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को आईएसआईएस का एजेंट बताया है। और घर के और सदस्यो पर भी आरोप लगाया है कि घर की लड़कियों को ड्रग्स दिए जाते हैं और उनसे गलत काम भी करवाए जाते हैं। स्वामी ओम ने बानी पर आरोप लगाते हुए…