ऐसा क्या किया ओम स्वामी ने बिग बॉस के किचेन में जो हुआ इतना बवाल

मुंबई। बिग बॉस सीजन 10 कंटेस्टेंट ओम स्वामी वैसे ही अपनी हरकतों से और विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। ओम स्वामी घर में वापस आ चुके हैं और आते ही एक अनोखे कारनामे की वजह से सुर्खियों में टॉप पर आ चुके हैं। हाल ही में बिग बॉस कंटेंस्टेंट्स को एक लग्जरी बजट वाला टैक्सी टास्क दिया गया था, उस टास्क में कंटेस्टेंट टैक्सी में बैठकर एक जगह से दूसरी जगह जा सकता था।




टास्क में जब स्वामी की बारी आयी तब उन्होने दूसरे कंटेस्टेंट से मदद मांगी लेकिन सभी ने उनको बैठने से साफ इंकार कर दिया क्योंकि स्वामी इसके लिए पैसे देने को तैयार नहीं थे। इसके बाद स्वामी इस बात का विरोध जताने के लिए बिना किसी बात की परवाह किये सीधे जाकर किचेन और लिविंग एरिया में सबके सामने टॉइलेट कर दिए। स्वामी की इस घटिया हरकत के बाद सभी कंटेस्टेंट काफी गुस्से में नजर आए। सभी हाउस मेट्स और उनके बीच जमकर झगड़ा हुआ।




a

Bigg Boss 10 Om Swami Pees Openly In A Coffee Mug :

गौरतलब है कि ओम स्वामी से पहले ‘बिग बॉस’ सीजन 10 की शुरुआत में कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा भी शो में एक टास्क के दौरान पब्लिकली टॉयलेट कर चुकी हैं। टास्क में 4 कंटेंस्टेंट्स (गौरव चोपड़ा, वीजे बाणी, नवीन प्रकाश और प्रियंका जग्गा) को घोड़े पर बैठकर टास्क खत्म होते तक लगातार पानी पीना था। इसी बीच प्रियंका खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने कपड़ों में ही टॉयलेट कर ली थी।

capture

मुंबई। बिग बॉस सीजन 10 कंटेस्टेंट ओम स्वामी वैसे ही अपनी हरकतों से और विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। ओम स्वामी घर में वापस आ चुके हैं और आते ही एक अनोखे कारनामे की वजह से सुर्खियों में टॉप पर आ चुके हैं। हाल ही में बिग बॉस कंटेंस्टेंट्स को एक लग्जरी बजट वाला टैक्सी टास्क दिया गया था, उस टास्क में कंटेस्टेंट टैक्सी में बैठकर एक जगह से दूसरी जगह जा सकता था। टास्क में जब स्वामी की बारी आयी तब उन्होने दूसरे कंटेस्टेंट से मदद मांगी लेकिन सभी ने उनको बैठने से साफ इंकार कर दिया क्योंकि स्वामी इसके लिए पैसे देने को तैयार नहीं थे। इसके बाद स्वामी इस बात का विरोध जताने के लिए बिना किसी बात की परवाह किये सीधे जाकर किचेन और लिविंग एरिया में सबके सामने टॉइलेट कर दिए। स्वामी की इस घटिया हरकत के बाद सभी कंटेस्टेंट काफी गुस्से में नजर आए। सभी हाउस मेट्स और उनके बीच जमकर झगड़ा हुआ। aगौरतलब है कि ओम स्वामी से पहले ‘बिग बॉस’ सीजन 10 की शुरुआत में कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा भी शो में एक टास्क के दौरान पब्लिकली टॉयलेट कर चुकी हैं। टास्क में 4 कंटेंस्टेंट्स (गौरव चोपड़ा, वीजे बाणी, नवीन प्रकाश और प्रियंका जग्गा) को घोड़े पर बैठकर टास्क खत्म होते तक लगातार पानी पीना था। इसी बीच प्रियंका खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने कपड़ों में ही टॉयलेट कर ली थी।capture