स्वामी ओम ने की सारी हदे पार, बिगबॉस ने दी आखिरी चेतावनी

नई दिल्ली। कलर्स पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस सीजन 10 में इस बार तो बाबा यानि स्वामी ओम ने कुछ ऐसा किया है कि बिग बॉस का गुस्सा भी फूट पड़ा है। बिग बॉस के इतिहास में भी कभी बिग बॉस को इतने गुस्से में नहीं देखा गया जितना बिग बॉस का ये गुस्सा इस मोहब्बत के टास्क में देखने को मिला।




दरअसल हुआ ये कि मंगलवार को प्रसारित किए गए एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को ‘बीबी हॉस्टल’ टास्क दिया। इस टास्क में लड़के और लड़कियों को अलग-अलग हॉस्टल में रहना होता है जिनमे उन लोगों की चार प्रेम जोड़ियाँ बना दी गयी थीं। इस जोड़ी में बानी-गौरव, मनवीर-नीतिभा, लोपा-रोहन और मोना–मनु शामिल थे। टास्क में ये था कि इन जोड़ियों को आपस में एक दूसरे के लिए लव लेटर एक्स्चेंज करना था। इस टास्क में प्रियंका को गर्ल्स हॉस्टल तो स्वामी ओम को बॉयज हॉस्टल का वॉर्डन बनाया गया था। दोनों वॉर्डन्स को इन प्रेमी जोड़ो के लव लेटर्स को पकड़ना था।
d
टास्क के दौरान स्वामी ओम इतना उत्तेजित हो जाते हैं कि रोहन मेहरा के लव लेटर्स छीनने के लिए वो फिज़ीकल हो जाते हैं। रोहन जब बाथरूम में दाखिल हो जाते हैं तो स्वामी ओम लात मार-मारकर दरवाज़ा तोड़ देते हैं। बिग बॉस ये सब देख कर काफी नाराज होते हैं और स्वामी ओम को चेतावनी देते हुए कहते हैं कि आप घर की किसी भी प्रॉपर्टी को नुकसान नहीं पहुंचा सकते।




जब विनर्स एनाउंस करने की बारी आती है तब बिग बॉस स्वामी ओम पर काफी गुस्से में नजर आते हैं और उन्हे कहते हैं कि क्या आप घर में हिंसा करना चाहते हैं? बिग बॉस स्वामी ओम को चेतावनी देते हुए कहते हैं कि किसी को हानी पहुंचाना तो दूर अगर आगे से आपने किसी को धमकी भी दी तो ये आपके लिए इस शो में आखिरी दिन होगा।