Bigg Boss 11: फ़िनाले में पहुंचने से पहले इस कंटेस्टेंट की होगी छुट्टी

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के फिनाले में सिर्फ 4 दिन रह गए हैं। फिनाले से पहले शो में चौंकाने वाला ट्विस्ट देखने को मिलेगा। सीजन में पहली बार मिड वीक एविक्शन होगा। जैसा कि बिग बॉस ने घरवालों से कहा था कि, फिनाले वीक चल रहा है और ग्रांड फिनाले में सिर्फ 4 लोगों को ही एंट्री मिलेगी। जिस वजह से 5 कंटेस्टेंट में से किसी एक को फिनाले से पहले ही घर से बेघर होना पड़ेगा।

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को यह भी बताया था कि मिड वीक एविक्शन के लिए आप सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटिड हैं। बिग बॉस ने कहा था, ‘यह शो जनता का है और जनता ही तय करेगी कि किन 4 कंटेस्टेंट्स को ग्रांड फिनाले में जगह मिलनी चाहिए। कहा जा रहा है कि आकाश ददलानी सबसे कम वोट मिलने के चलते घर से बेघर हो गए हैं। आकाश ददलानी ग्रेंड फिनाले से पहले ही घर से बेघर हो सकते हैं इस बात का अनुमान पहले ही लगाया जा रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- हरियाणा के बाद यूपी-बिहार लूटने आ रही सपना चौधरी, एमपी में हुई पत्थरबाजी }

शिल्पा शिंदे के साथ हुए झगड़े के बाद से आकाश को फैंस ज्यादा पसंद नहीं कर रहे। पिछली बार भी जब वह नॉमिनेट हुए थे तो काफी कम वोटों से साथ बचने में कामयाब रहे थे। वैसे शो में आकाश ददलानी का सफर काफी शानदार रहा है उन्होने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। साथ ही अपने गानों व रैप से भी एक खास अलग पहचान बनाई।

अब फिनाले के लिए सिर्फ 4 कंटेस्टेंट बचे हैं। हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा। इन चारों में से कोई एक विजेता की ट्रॉफी घर ले जाएगा। 14 जनवरी यानि रविवार को फिनाले होगा।

{ यह भी पढ़ें:- अर्शी खान की बॉलीवुड में एंट्री, प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती आ सकती हैं नजर }

Loading...