बिग बॉस-11 में अर्शी खान के क्लीवेज देख बोले आकाश, ‘कुछ और दिखाओ’

bigg-boss-arshi-khan

Bigg Boss 11 Akash Dadlani Arshi Khan Dirty Dance

मुंबई। टेलीविजन रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में आज कल अर्शी खान ने दर्शकों का ध्यान खींच रखा है। कंटेस्टेंट आकाश ददलानी ने शो के दौरान अर्शी खान से बेहूदगी की सारी हदें पर कर दीं। आकाश को फीमेल कंटेस्टेंट के क्लीवेज को घूरते हुए कैमरे में कैद किया गया है। शो के दौरान आकाश की निगाहें अर्शी के क्लीवेज पर टिकी रहीं, इस पर अर्शी कहती हैं कि उधर मत देख, मेरी आंखें में देख।

यही नहीं आकाश ने अर्शी से कुछ और दिखाने की बात भी कही। अर्शी अपनी टी-शर्ट की सबसे ऊपर की बटन खोलती हैं और कुछ सोचकर कहती हैं- सलमान इतना मारेगा न…। वीडियो में अर्शी आकाश को ठरकी गंजा तक कह देती हैं। हद तो तब होती है जब आकाश अर्शी को अपनी जांघों पर बैठने की ओर इशारा करते हैं और जबरदस्ती उनका हाथ पकड़ लेते हैं।

इस वीडियो को VOOT पर शेयर किया गया है। वीडियो को टीवी पर दिखाया जाएगा या नहीं, इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन बिग बॉस के ये अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया में जरूर वायरल हो गया है।

मुंबई। टेलीविजन रिएलिटी शो 'बिग बॉस-11' में आज कल अर्शी खान ने दर्शकों का ध्यान खींच रखा है। कंटेस्टेंट आकाश ददलानी ने शो के दौरान अर्शी खान से बेहूदगी की सारी हदें पर कर दीं। आकाश को फीमेल कंटेस्टेंट के क्लीवेज को घूरते हुए कैमरे में कैद किया गया है। शो के दौरान आकाश की निगाहें अर्शी के क्लीवेज पर टिकी रहीं, इस पर अर्शी कहती हैं कि उधर मत देख, मेरी आंखें में देख। यही नहीं आकाश ने अर्शी…